अजब प्रेम की गजब कहानी: 5 बच्चे की माँ प्रेमी संग फरार, 4 बच्चे को…

Advertisement

बिहार के मुंगेर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पांच बच्चों की मां अपने साथ चार बच्‍चे और घर में रखी लाखों की नकदी लेकर प्रेमी संग फरार हो गई है। पीड़ित पति ने महिला के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है।

धरहरा थाना अंतर्गत अमाडी गांव के निवासी नन्दू पंडित की शादी मुंगेर जिला के तारापुर थाना क्षेत्र के निवासी प्रमोद पंडित के बेटी गुड़िया देवी से साल 2014 में हुई थी। नन्दू उड़ीसा में रहकर काम करता है। दोनों के पांच बच्चे हैं, जिनमे तीन लड़कियां और दो बेटे शामिल हैं। नन्दू के अनुसार बाहर रहने पर पत्नी गुड़िया के केशोपुर निवासी मुकेश के प्रेम जाल में फंस गई। नन्दू को जब इस बात की भनक लगी तो वह उड़ीसा से काम छोड़कर पिछले ढाई महीने से अमाडी में ही रहकर मजदूरी करने लगा, लेकिन इसी बिच बीते दिन गुड़िया अपने चार बच्चों को लेकर फरार गायब हो गई।

पीड़ित पति ने अपने आवेदन में बताया कि पत्‍नी ने सबसे बड़े बेटे से भी साथ चलने को कहा था पर उसने मना कर दिया था, तब उसकी मां बाकी के चार बच्चों को अपने साथ लेकर चली गई। पीड़ित पति ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है, जल्द ही इस मामले का उजागर कर लिया जाएगा।