इस नेता ने पप्पू यादव पर हमले को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले वाई श्रेणी की सुरक्षा….

Advertisement

एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध और गरीब सवर्णों को आरक्षण देने की मांग को लेकर गुरुवार को हुए भारत बंद के दौरान मुजफ्फरपुर में मधेपुरा के सांसद और जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमों पप्पू यादव पर बंद समर्थकों ने हमला कर दिया था।

इस हमले को लेकर बीजेपी विधायक नीरज कुमार बब्लू ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने साफ कहा है कि कहीं कोई घटना नहीं घटी है। ये पूरी तरह से नौटंकी है क्योंकि जो आदमी खुद दूसरे पर हमला करता है, उस पर कोई कैसे हमला कर सकता है।

बीजेपी विधायक ने यह भी कहा कि पप्पू यादव को कौन नहीं जानता कि किस जाति के लोग हैं। ये पूरी तरह साजिश कर सरकार और सवर्ण को बदनाम कर रहे हैं। नीरज बब्लू ने सवाल उठाते हुए यह भी कहा कि जिसके साथ वाई श्रेणी की सुरक्षा है फिर सुरक्षा कर्मी कैसे शांत रहा?

गौरतलब है कि पप्पू यादव ने आरोप लगाया था कि मुजफ्फरपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौटते समय बंद समर्थकों ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की। उनका काफिला मुजफ्फरपुर शहर से एनएच-28 पर समस्तीपुर की ओर बढ़ रहा था, तभी खबरा गांव के पास बंद समर्थकों ने उन्हें घेर लिया। सांसद ने मीडिया के सामने रोते हुए कहा था कि इस तरह की घटना का अंदाजा नहीं था। यहां जाति पूछकर पिटाई की गई।