बिहारः मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार को AK-47 से भूना, ड्राइवर को भी मारा

Advertisement

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बड़ी वारदात हो गई है। मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार को AK-47 से करीब 30 राउंड फायरिंग करके उनकी हत्या कर दी है। सरेराह हुई इस वारदात के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग गए। इस हमले में पूर्व मेयर समीर कुमार की गाड़ी के चालक की भी मौत हो गई ।

जानकारी के मुताबिक समीर कुमार अपनी पत्नी के नाम से रजिस्टर्ड कार से रविवार करीब 7:30 बजे अपने घर लौट रहे थे। तभी बनारस बैंक चौक के पास AK-47 से लैस अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गाड़ी के सामने से हुई ताबड़तोड़ फायर में पूरी गाड़ी छलनी हो गई। फायरिंग की इस घटना में समीर को 16 जबकि उनके ड्राइवर को 12 गोलियां लगी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

पुलिस ने दोनों लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। पूर्व मेयर समीर कुमार इस बार लोकसभा चुनाव लडऩे की तैयारी कर रहे थे। लोजपा से वे भाजपा में आए थे। मगर, इस बार वे कांग्रेस से चुनाव लडऩे की तैयारी कर रहे थे।

आपको बता दें कि समीर कुमार मुजफ्फरपुर के सार्वजनिक जीवन में काफी पॉपुलर थे। इस हत्या के बाद मुजफ्फरपुर शहर में खौफ बढ़ गया है। पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। इस भयानक घटना के बाद दुकानदार खुद-ब-खुद दुकान बंद करके भागने लगे थे।