नालंदा: दबंगो ने महिला को जिंदा जलाया

Advertisement

बिहार के नालंदा जिले में दबंगो की करतूत ने राज्य में कथित सुशासन राज की भद्द पिट कर रख दिया है। जहां रेप में नाकाम दबंगों ने महिला को जिंदा जला दिया।

घटना गिरियक थाना क्षेत्र के पूरनविगहा गांव की है। जहां दबंगों ने महिला के घर में घुसकर उस पर केरोसिन आयल डालकर आग लगा दी, जिससे महिला गंभीर रूप से जल गई। पड़ोसियों ने आनन-फानन में गंभीर रूप से झुलसी महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया।

पीड़ित महिला ने बताया कि पीड़िता ने बताया कि उसका पति हरिशंकर मांझी रोजी रोटी कमाने के लिए तमिलनाडु में रहता है। इसका फायदा उठाकर गांव के रंजीत चौधरी पिछले कुछ दिनों से उससे जबरन बात करने और नजदीक आने का प्रयास कर रहा था। वो अक्‍सर उसका पीछा भी करता था।

मुनिया ने बताया कि बीते दिन रंजीत अपने दो सहयोगियों के साथ जबरन उसके घर में घुस आया और उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा, जब उसने शोर मचाया तो उन लोगों ने उसके मुंह में कपड़ा बांधकर शरीर पर केरोसिन आयल डालकर जिंदा आग लगा दिया और वहां से फरार हो गया। पीड़िता किसी तरह घर से बाहर निकली तब पड़ोसियों की उस पर नजर पड़ी और आग को बुझाया गया। तब तक वह बुरी तरह झुलस चुकी थी।