हत्या के बाद उग्र हो गई भीड़, अारोपी को छत से फेंका और पुलिस और मीडि़या की भी कर दी पीटाई

NALANDA
NALANDA
Advertisement

बिहार के नांलदा थाना क्षेत्र के महलपर मोहल्ला में शुक्रवार को एक मोबाइल व्यवसायी को दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई. इसके बाद वहां के स्थानिए लोग उग्र हो गए और अचानक भीड़  बेकाबू हो गई. इसके बाद बेकाबू भीड़ के सामने जो आया उसकी जमकर पिटाई कर दी .

पुलिस और मीडिया कर्मियों की कर दी  पीटाई

इस दौरान जब पुलिस वहां पर लोगो को बचाने के लिए पहुंची तो भीड़ उसे भी आड़े हाथ ले लिया और पुलिस कर्मियों पर जमकर हमला कर दिया. बेकाबू हुए लोग एक आरोपी को पकड़ कर छत पर लेकर गए और नीचे फेंक दिया.

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि मोबाइल रिचार्ज  को लेकर गुरूवार की शाम दुकानदार दीपक कुमार के साथ विवाद हुआ था.  इसके  बाद ही  रजनीकांत सिंह ने बाइक से दुकान जा रहे दिवाकर साव और भाई दीपक के ऊपर गोलियां चलाई . जिसमें दिवाकर की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. इस घटना के बाद वहां के स्थानिए लोगो ने पुलिस कर्मियों और मीडिया कर्मियों पर जमकर पत्थराव और रोड़ेबाजी कर दी. बाइक में आग लगा दिया.

भीड़ ने 19 लोगो को कर दिया घायल

उग्र भीड़ ने दो डीएसपी, दो इंस्पेक्टर, दारोगा समेत 15 पुलिसकर्मियों और 4 मीडियाकर्मियों को पिटाई कर दी और पत्थराव  कर कई लोगो को घायल कर दिया. इधर घटना के बाद डीएसपी निशित प्रिया और अजीत लाल घटनास्थल पर पहुंच मामले को जब तक समझते कि तब तक भीड़ ने अचानक हमला कर दिया. पुलिस के द्वारा भीड़ को काबू में करने के लिए हवाई फायरिंग किया.

पुलिस इस घटना में अभी तक 25 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है. और बाकी को वीडियो फुटेज के आधार पर गिरफ्तार करेगी.

आखिर भीड़ कब तब अपने हाथ में कानून लेकर इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते रहेगी. जिस तरह से पुलिस को और मीडिया कर्मियों को अपने हाथों में लिया है यह कहीं से भी जायज नहीं कहा जा सकता है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here