पुलवामा: तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि

Advertisement

सेन्ट्रल डेस्क- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद से पूरे देश में आक्रोश है। बता दें कि जम्मू से श्रीनगर सेफ रूट पर जा रहीं सीआरपीएफ की तकरीबन 70 गाड़ियों के काफिले पर किए गए आतंकी हमले में 40 से ज़्यादा जवान शहीद हो गए हैं। बता दें कि इस काफिले में 2500 से ज़्यादा जवान थे, जिनकी मौत की गिनती लगातार बढ़ती जा रही है। इस हमले में शहीद हुए जवानों को बॉलीवुड के तमाम सितारों ने श्रद्धांजलि देते हुए इस हमले की कड़ी निंदा की।

बॉलीवुड सितारों ने इस हमले को “बर्बर’ , ‘दुखद’ और ‘मानवता के खिलाफ जघन्य अपराध’ बताया है। 

लता मंगेशकर- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा करती हूं और शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देती हूं। दुख की इस घड़ी में मैं शहीद हुए जवानों के परिवारों के साथ हूं।

शाहरुख खान- हमारे बहदुर जवानों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना। हमारे लिए अपने जीवन का बलिदान देने वाले जवानों की आत्मा को शांति मिले।

आमिर ख़ान- पुलवामा में हमारे सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले की ख़बर से दुखी हूं। यह बहुत दुखद है। शहीद जवानों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

प्रियंका चोपड़ा- #Pulwama में हुए आतंकी हमले से हैरान हूं। नफरत से कभी भी जवाब नहीं दिया जा सकता है। हमले में शहीद हुए जवानों और जख़्मी हुए जवानों के परिवार वालों को शक्ति मिले।

जूही चावला- हमारे बहादुर सैनिरों पर हुए हमलों के बारे में सुनकर दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं बहादुरों के परिवारों के साथ हैं।