टाइम साइबर मीडिया ने अंतर्राष्ट्रीय हेल्थकेयर अवॉर्ड्स, 2018 सम्मेलन में देश भर के डॉक्टर का बढ़ाया मनोबल

Time Cyber ​​Media International Healthcare Awards 2018
Time Cyber ​​Media International Healthcare Awards 2018
Advertisement

टाइम साइबर मीडिया, दिल्ली आधारित मार्केट रिसर्च कंपनी, व्यवसाय की जरूरतों के लिए कुछ नया सेवाओं के लिए  जाना जाता है। समाज के बीच सामाजिक जिम्मेदारी और जागरूकता के प्रति निरंतर प्रयासों के साथ टाइम साइबरमीडिया शिक्षा, हेल्थकेयर इत्यादि जैसे विभिन्न हिस्सों पर सम्मेलन आयोजित करता है। उसी प्रयास की निरंतरता में, टाइम साइबरमीडिया ने प्रसिद्ध भारत टुडे (टेलीकास्ट पार्टनर), आजतक के साथ भागीदारी की तीसरे इंटरनेशनल हेल्थकेयर अवॉर्ड्स, 2018 और सम्मेलन के लिए इंटरनेशनल (मीडिया पार्टनर) और दिल्ली आज तक (ब्रॉडकास्ट पार्टनर)।

Time Cyber ​​Media International Healthcare Awards 2018
Time Cyber ​​Media International Healthcare Awards 2018

प्रसिद्ध ओन्कोलॉजिस्ट पदमश्री डॉ जे.के  सिंह, डॉ योगानंदशास्त्री  पूर्व अध्यक्ष  दिल्ली विधान सभा, श्री चेतन शर्मा पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और डीडीसीए के सदस्य और श्री बसंत कुमार, आयुर्बेदा से लेकर आधुनिक वैज्ञानिक चिकित्सा पेशेवरों तक के हेल्थकेयर बिरादरी से अभिजात वर्ग के व्यक्तियों और संस्थानों के लिए आईएएसएएच विशेष कार्यक्रम प्रतिभागियों से जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखता है.

सम्मेलन के दौरान, विभिन्न चिकित्सा क्षेत्रों और पृष्ठभूमि के वक्ताओं ने विजन 2020 के विपरीत राष्ट्रीय स्वास्थ्य नीति 2017 पर अपने विचार साझा किए। जागरूकता बढ़ाने के लिए अन्य विषयों जैसे कि संक्रमणीय बीमारियों, स्वच्छता, जीवन शैली और रोग के बीच सहसंबंध .

Time Cyber ​​Media International Healthcare Awards 2018
Time Cyber ​​Media International Healthcare Awards 2018

प्रतिभागियों में से मेदांत कैंसर संस्थान, गुरुग्राम के डॉ। ताजिंदर कटारिया, ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स) के डॉ सरमन सिंह, भोपाल, नानावटी सुपर्स स्पेशियलिटी अस्पताल, मुंबई के डॉ राजेंद्र पाटणकर ने सम्मेलन विषय पर खुली चर्चा के साथ अपनी उपस्थिति पर प्रकाश डाला.  राष्ट्रीय स्वास्थ्य नीति “और भारतीय स्वास्थ्य देखभाल संदर्भ में जीवन प्रत्याशा और उच्च मृत्यु दर पर अपने विचार व्यक्त किए।

दुबई के सुलेमान अल हबीब अस्पताल के प्रतिनिधि डॉ  नवीन अग्रवाल ने संयुक्त अरब और भारत के बीच हेल्थकेयर सिस्टम में तुलना दिखायी।

ये भी पढ़े  25 जून की अंधेरी रात और इमरजेंसी का सच जानिए

एक और इस साल  स्वास्थ्य देखभाल में अनुकरणीय योगदानकर्ताओं के रूप में एक भाईचारे के रूप में और देश की सेवा के रूप में मान्यता के लिए था। इस सत्र में 55 हेल्थकेयर पेशेवर जिन्होंने सीधे स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में योगदान दिया है.

जीतने वालों पर चयन  सटीक हो यह चुनौतीपूर्ण काम साइबर मीडिया अपने सहयोगियों और भागीदारों के समर्थन के साथ किया है । एक विस्तृत और सावधानीपूर्वक चयन प्रक्रिया के बाद जिसमें संभावित नामांकित व्यक्तियों, पर्याप्त अनुसंधान और सर्वेक्षणों से नामांकन आमंत्रित करना, प्रतिक्रिया का संयोजन और राय, प्री-निर्धारित निर्णय पैरामीटर के आधार पर स्क्रीनिंग और बाद में एक स्वतंत्र जूरी पैनल के माध्यम से विजेताओं का चयनकिया गया है.

Time Cyber ​​Media International Healthcare Awards 2018
Time Cyber ​​Media International Healthcare Awards 2018

इंडिया टुडे (टेलीकास्ट पार्टनर), आजतक इंटरनेशनल (मीडिया पार्टनर) और दिल्ली आज तक (ब्रॉडकास्ट पार्टनर) और बिहार के समाचार (ऑनलाइन मीडिया पार्टनर) के साथ भागीदारी में तीसरे अंतर्राष्ट्रीय हेल्थकेयर अवॉर्ड्स, 2018 और सम्मेलन, टाइम साइबर मीडिया ने एक पहल की है. सराहनीय प्रतिबद्धता, अनुकरणीय दृष्टिकोण और अभिनव दृष्टि के साथ उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवा को बनाए रखने में व्यक्तियों और संगठनों द्वारा उपलब्ध कराई गई उपलब्धियों और कार्य को पहचानें और सम्मान करें जो स्वयं में एक प्रेरणा है।

तीसरे अंतर्राष्ट्रीय हेल्थकेयर पुरस्कार, 2018 और सम्मेलन में पुरस्कार विजेताओं का नाम  नीचे दिया गया है।
आयुष श्रेणी में; भगवती आयुर्वेद लिमिटेड, त्रावणकोर आयुर्वेद, डॉ ऋषि शर्मा, पतंजलि योग अनुसंधान केंद्र और चैरिटेबल ट्रस्ट, डीजीसी नेचुरोपैथी और योग केंद्र, सेंटर फॉर पिल्स एंड फिस्टुला, डॉ महेश पगडाला, डॉ सोनलचुग, डॉ श्रीनिवास कोर्नपति और डॉ राम प्रकाश शर्मा को सम्मानित किया गया। साईं संजीविनी अस्पताल और डॉ से आर्थोपेडिक सेक्शन योगदान का फॉर्म कार्यक्रम में दीपक कुमार अरोड़ा को मान्यता मिली थी। फिजियोथेरेपी के तहत एक साथ दीपक राज गर्ग (मोरादाबाद), डॉ अम्मेशजमवाल (जम्मू), डॉ राजेश धनकर (रेवाड़ी, हरियाणा) से सम्मानित किया गया। कंपनी द्वारा किए गए शोध में मैक्स न्यूरो अस्पताल (पुणे), यूटेज इंस्टीट्यूट ऑफ चाइल्ड न्यूरो, मिर्गी और रिहैबिलिटेशन (हैदराबाद) में न्यूरोलॉजी में विशेषज्ञता की योग्यता श्रेणी है। बसवतारकम इंडो अमेरिकन कैंसर अस्पताल और अनुसंधान संस्थान (तेलंगाना) के ऑनकोलॉजिस्टिस्टिस्ट, डॉ। अमोले उबाले (औरंगाबाद, महाराष्ट्र) के साथ मेदांत कैंसर संस्थान (गुरुग्राम) कार्यक्रम पर विशेष उल्लेख थे।

ये भी पढ़े  रेलवे लागू करेंगा ’लालू फॉर्मूला’, दूर होगी ट्रेनों की लेटलतीफी, जानिए

इसी तरह सारे  कार्डियोलॉजी डीआर हार्ट क्लिनिक (हैदराबाद)  डॉ पीआर अमोड कुमार  (हैदराबाद), डॉ विवेक सिंगला (पंजाब), डॉ जी पी रत्नापाखी (मुंबई), डॉ गौरव सिंघल (गाजियाबाद) से सम्मानित किया गया।

उन्होंने इस समारोह में मुख्य अतिथि को स्मृति भी प्रस्तुत किया और मीडिया से बातचीत की, “यह कार्यक्रम मानव जाति और समाज को निरंतर समर्पण के लिए प्रत्येक विजेता को सर्वोत्तम प्रथाओं और नैतिकता के साथ सराहना का छोटा सा प्रतीक है। इन मान्यताओं को नैतिक रूप से और आगे मजबूत करने और अशांत समय के माध्यम से अपने उद्देश्य को चलाने की उनकी क्षमता का समर्थन करना है, उनके मिशन को प्रबंधित करने और रखने के लिए पेशेवर मॉड्यूल का सर्वोत्तम उपयोग करें।

हम एक संगठन के रूप में सबसे योग्य प्रतिभा के लिए उत्कृष्टता मनाने और हाइलाइट करने के लिए सर्वश्रेष्ठ मंच प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। सभी प्रविष्टियों का उद्योग-व्यापी वैश्विक स्तर पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त मानक के खिलाफ कड़ाई से मूल्यांकन किया जाता है “लगभग TIME साइबर मीडिया समय साइबर मीडिया प्राइवेट लिमिटेड एक प्रमुख अंतर्दृष्टि संचालित मीडिया और विपणन सेवा कंपनी है जो व्यापक रूप से अपने ग्राहकों के लिए अग्रणी और अभिनव काम के लिए मान्यता प्राप्त है और यह एक है घरेलू, बहुराष्ट्रीय, सरकार, गैर-सरकारी, कॉर्पोरेट, स्थापित और नए स्टार्ट-अप व्यवसायों और सेवाओं के लिए किफायती और बारी-बारी से विपणन और व्यावसायिक सेवाओं के लिए एक-स्टॉप समाधान। कंपनी अपने ब्रांड और सहयोगियों के साथ काम करती है ताकि वह अपने ग्राहक के व्यवसायों और सेवाओं को बढ़ावा देने में मदद कर सके और इसे बेस्ट ब्रांड प्रबंधन और रणनीति, रेटिंग और मान्यता, व्यापार सलाहकार, बाजार अनुसंधान, विपणन समाधान, सामरिक सार्वजनिक संबंध, मीडिया प्रबंधन, प्रतिष्ठा प्रबंधन और डिजाइन और संचार समाधान।

ये भी पढ़े  ’नेशनल डॉक्टर डे’ , मनाने के पीछे का कारण जान बिहारी होने पर करेंगे गर्व, जानिए क्यो मनाते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here