राजद के स्थापना दिवस के मौके पर एक साथ पहुंचे दो भाई

tejashawi with tejpratap
tejashawi with tejpratap
Advertisement

बिहार की राजधानी पटना में राष्ट्रीय जनता दल का आज 22वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है. इस मौके पर राज्य के कोने-कोने से राजद के कार्यकर्ता और नेता पहुंचे हुए है. 22साल में पहली बार एैसा हो रहा है कि राजद सुप्रीमो लालू यादव मौजूद नहीं है. इस मौके पर लालू यादव के दोनो बेटे साथ साथ कार्यक्रम में  पहुंचे. तेजस्वी और तेजप्रताप यादव जब दोनो साथ पहुंचे तो कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भर गया और जमकर नारे लगाने लगे . दोनो भाई भरपूर कोशिश की एक जूट दिखनें की.

इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी नहीं पंहुची थी. इस कार्यक्रम में पार्टी के बड़े नेता और सांसद, विधायक राज्य भर के कोने कोने से भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे हैं .

1997 में पार्टी की स्थापना हुई थी. उसके बाद यह पहला था कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव इस कार्यक्रम में मौजूद नहीं रहे. बता दें कि लालू यादव का अभी मुंबई में इलाज चल रहा है. इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी नहीं पहुंची है लेकिन पार्टी के उपाध्यक्ष डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह, पूर्व सांसद जगदानंद सिंह, शिवानंद तिवारी, कांति सिंह, सांसद जयप्रकाश नारायण यादव, बुलो मंडल समेत कई वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी पहुंचे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here