BJP ने बिहार बोर्ड के अध्यक्ष पर लगाय घोटाले का आरोप , पूछा कबाड़ी वाले से कितनी कॉपियां हुई बरामद

NAVAL-KISHOR-NEWS
NAVAL-KISHOR-NEWS
Advertisement

बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिका गायब होने के बाद बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर सत्ताधारी दल बीजेपी के नेताओं के निशाने पर हैं. बीजेपी नेता और प्रवक्ता नवल किशोर यादव ने कहा कि मंगलवार को बिहार बोर्ड मैट्रिक का रिजल्ट जारी होने वाला है लेकिन यह स्टूडेंट्स के साथ नाइंसाफी है.

उन्होंने कहा कि बोर्ड सार्वजनिक करे कि कबाड़ी वाले से कितनी कॉपियां बरामद हुई. उसके बाद ही पता चलेगा कि गायब कॉपियों की वास्तिविकता क्या है.

यही नहीं कहा कि स्कूल के प्रिंसिपल की ओर जो एफआईआर दर्ज किया गया है उसे भी सार्वजनिक करने की मांग की है. बोर्ड को पहले यह बताना पड़ेगा की कितनी कॉपियां बरामद किया है .

इससे पहले भी बीजेपी प्रवक्ता और नेता एमलसी नवल किशोर यादव पूरे मामले को लेकर सीबीआई की मांग कर चुके है . उन्होने बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर पर आरोप लगाते हुए कहा कि बोर्ड सिर्फ बच्चों को परेशान करने के लिए ऐसा कर रही है .

उन्होंने आनंद किशोर पर बड़ा अारोप लगाते हुए कहा कि बोर्ड ने 1 हजार करोड़ रूपये का घोटाला किया है वसुधा केंद्र के नाम पर आनंद किशोर ने 45 करोड़ रुपये की वसूली की है. इसमें बहुत बड़ा घोटाला नजर आ रहा है . आरोप लगाते हुए कहा कि इंटर में दागदार कंपनी को इन्होंने टेंडर दिया . साथ ही नवल किशोर यादव ने सरकार से बीएसईबी और इंटर काउंसिल की स्वायत्तता बहाल की भी मांग की है.

ये भी पढ़े  बिहार में JDU का हाल PDP की तरह करेगी BJP

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here