तो क्या अक्षरा सिंह होंगी फिल्म ’रुद्रा द अवतार’ में तेजप्रताप की हिरोईन! फोटो वायरल

tejpratap-and-akshara-singh
tejpratap-and-akshara-singh
Advertisement

पटना। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटै तेज प्रताप यादव जल्द हीं एक नई फिल्म में नज़र आने वाले हैं। फिल्म का पोस्ट तेजप्रताप पहले हीं जारी कर चुके है। लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म में तेजप्रताप की हिरोईन कौन होंगीं। नहीं न तो चलिए आपको बता देते है।

दरअसल तेज प्रताप महुआ पहुचे थे। तो यहां लोंगो ने उनकी बाॅडी के फिल्म के बारे में सवाल पूछ डाले। लोंगो ने उनकी फिल्म में उनकी हिरोईन को लेकर भी सवाल पूछे । हालांकि फिल्म ’रुद्रा द अवतार’ में तेज प्रताप के साथ हिरोइन कौन होगी यह अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन कई हिरोइनों के तेजप्रताप संग काम करने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

tj-pratap-yadav
tj-pratap-yadav

इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और तेज प्रताप की साथ वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कई लोगों का मानना है कि अक्षरा सिंह भी तेज प्रताप के साथ उनकी फिल्म में उनके अपोजिट काम करेंगी। हालांकि इस मामले में अभी कुछ भी साफ नहीं हुआ है। दरअसल, सोमवार को सत्तु पार्टी विथ तेज कार्याक्रम के दौरान तेज प्रताप यादव महुआ पहुंचे थे। इस दौरान समर्थकों ने उनसे उनकी फिल्म और बॉडी को लेकर भी पूछने लगे।

बता दें कि तेज प्रताप यादव अपनी आने वाली फिल्न को लेकर मेहनत कर रहे हैं। तेज प्रताप यादव अपनी फिल्म ’रुद्रा द अवतार’ के लिए आजकल घंटों जिम में पसीना बहा रहे हैं। इसके लिए वह रोज सुबह जिम जा रहे हैं।

ये भी पढ़े  जदयू-बीजेपी के अंतर कलह के बीच इस दिन बिहार में होंगे अमित शाह, नीतीश से होगी मुलाकात,सीट शेयरिंग पर बन सकती है बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here