चल गया पता, यहां की रहनेवाली है बिहार जेई में टॉप करनेवाली सनी लियोनी! जानिए

Advertisement

सेन्ट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय : पिछले दिनों बिहार में जूनियर इंजीनियरिंग का रिजल्ट आने के बाद से बिहार एक बार फिर से दुनियाभर में चर्चा पर है। इस परीक्षा में सनी लियोन ने टॉप किया है। अब जब इस मामले के बाद जब बिहार की किरकिरी हो चुकी है तो इसमें अब अलग—अलग और चौकानेवाले खुलासे भी सामने आ रहे है। खबर है कि सनी लियोन का फॉर्म दिल्ली से भरा गया था. एसी जानकारी है कि दिल्ली के किसी मल एस्कोर्ट कम्पनी की ओर से यह फार्म भरा गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सनी लियोंनी नाम से ​फॉर्म जिस मेल आइडी के जरिए भरा गया था वह दिल्ली के एलिशा मेल एसकॉर्ट सविर्स का ही है। इसके साथ ही फार्म में जिस मोबाइल नंबर का जिक्र है वह भी इसी कंपनी का ही है। वह दिल्ली का ही वोडाफोन का नंबर है. बिहार साइबर सेल ने इस मामले की शुरुआती पड़ताल में पाया कि सनी के नाम से जो आवेदन भरे गए थे, उसमे तस्वीर सनी की ही लगाई गई थी.

जांच में सामने आई कि फार्म में इ-मेल आइडी alisaais@gmail.com दिया गया था, वहीं इसके अलावा मोबाइल नंबर भी दिया गया है जिसपर आगे की जांच की गई है। एनआइसी से आइपी एड्रेस की मांग की गई है जिसके बाद उस व्यक्ति के के बारे में पता चल सकेगा, जिसने यह अपराध किया है.जांच के दौरान फॉर्म भरने में प्रयोग किये गए नंबर पर कॉल किया गया तब उधर से एक लड़के ने फोन उठाया और बताया की वह एलिशा एस्कॉर्ट सर्विस से बोल रहा है। इस दौरान उसने बताया कि हमारी मेल एस्कोर्ट सर्विस पूरे देश में दिया जाता है, इसमें पटना भी शामिल है।

अभद्र जानकारीयों से भरा हुआ है फॉर्म

बता दें कि सनी लियोन का जूनियर इंजिनियरिंग का फॉर्म भद्दी जानकारियों से भरा पड़ा है। फॉर्म में दर्ज सूचनाओं के अनुसार सनी लियोंनी ने मैट्रिक पोर्न पटना से किया है, जहां से उसे 90 फीसदी अंक प्राप्त हुए थे। वहीं 98% अंक के साथ डिप्लोमा ‘एसबीटीइ’ बिहार’ से ही किया है। आपको बता दें कि इन नामों के कोई इंस्टीट्यूशन बिहार में नहीं है। इसके अतिरिक्त एक्सपेरिएंस के सेक्शन में ‘पोर्न बोर्ड ऑफ यूएसए’ से ‘हावड़ा ब्रिज डेजिग्नेशन’अनुभव बताया गया है। इसके अलावा जॉब का नेचर भी ‘पोर्न बोर्ड ऑफ यूएसए’ है। वहीं इसमें जो एड्रेस दिया गया है उसमें पटना के एशपुर गांव और पिन 800007 लिखा गया है जो पूरी तरह गलत है।