बिना परमिशन CM हाउस में पहुंचे DSP तो सुरक्षा में चूक पर 7 पुलिसकर्मी निलंबित

cm nitish
cm nitish
Advertisement

पटना : बिना परमिशन एक डीएसपी स्तर के अधिकारी जब बिहार के सीएम नीतीश कुमार के आवास मेें घूसना महंगा पढ गया. इस मामले में राज्य की पुलिस मुख्यालय ने सीएम के आवास पर सुरक्षा में तैनात दो पुलिस कर्मियों सहित 7 पुलिसकर्मियों को  निलंबित कर दिया है. जबकि, बिना परमिशन के पहुंचे डीएसपी के खिलाफ भी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

पुलिस मुख्यालय ने जानकारी देते हुए पुष्टि करते हुए कहा कि निलंबित किेय गए पुलिस में से निरीक्षकों में देवकिशोर प्रसाद और ज्ञान शंकर शामिल हैं. इसके अलावा दो अवर पुलिस निरीक्षक एक हवलदार और दो सिपाहियों को भी निलंबित कर दिया गया है.

मिली जानकारी के  अनुुसार बात दें कि दो दिन पूर्व निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में डीएसपी के पद पर तैनात रूपरंजन हरगवे  बिना परमिशन सीएम आवास में पहुंचें गए . हालांकि उन्हें मुख्य द्वार पर सुरक्षाकर्मियों ने रोका था लेकिन वह रूके नहीं सुरक्षाकर्मियों मे उलझ गए. और सीएम के आवास के अंदर चले गए. डीएसपी मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव के कार्यलय कक्ष तक पहुंत गए.

डीएसपी के बिना अनुमति सीएम हाउस के अंदर प्रवेश करने के मामले को लेकर आवास पर तैनात अधिकारियों ने इसे काफी गंभीरता से लिया है.

इस मामले में डीएसपी हरगवे में लिखित जबाव  मांगा गया है. जबाव के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

 

ये भी पढ़े  जदयू-बीजेपी के अंतर कलह के बीच इस दिन बिहार में होंगे अमित शाह, नीतीश से होगी मुलाकात,सीट शेयरिंग पर बन सकती है बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here