जान से मारने की धमकी पर बोले पप्पू यादव महाजंगलराज मिटा कर रहेंगे

Advertisement

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। सांसद को धमकी भरा मैसेज उनके मोबाइल पर आया है। सांसद के सरकारी नंबर 9868180987 पर किसी शख्स ने धमकी वाला एसएमएस भेजा है।

एसएमएस में लिखा है ‘सर, कल आप वैशाली के जंदाहा में नहीं आइए, आपके ऊपर गोली चलेगी। इस मामले में पप्पू यादव ने वैशाली एसपी को जानकारी दी है। सांसद ने इस धमकी के पीछे राजनीतिक साजिश का आरोप लगाया है। मैसेज का स्क्रीनशॉट उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर भी पोस्ट किया है।

तीन दिन पहले वैशाली के जंदाहा में हुई प्रखंड प्रमुख की हत्या के विरोध में पप्पू यादव की पार्टी ने गुरुवार को वैशाली में बंद का ऐलान किया है। इसी मामले को लेकर गुरुवार को पप्पू यादव को जंदाहा में आम सभा करनी है।

गौरतलब है कि 13 अगस्त को बिहार के वैशाली में बेखौफ अपराधियों ने जन अधिकार पार्टी के प्रखंड प्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े उन्हें तीन गोलियां मारी थीं, जिनसे उनकी मौत हो गई थी। इस घटना से नाराज लोगों ने इसके बाद जमकर उपद्रव किया था। पुलिस को बचाव में गोलियां भी चलानी पड़ी थीं जिनमें एक शख्स मारा गया था।