बिहार: भारत बंद का असर दिखने लगा है, यातायात बुरी तरह प्रभावित…

Advertisement

पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ कांग्रेस के आवाहन पर विपक्षी दलों के भारत बंद का असर आज सुबह से ही बिहार के कई जिलों में देखा जा रहा है। कई जगह ट्रेनें रोक दी गई हैं। सड़क यातायात भी प्रभावित है।

पटना के बिहटा में बंद समर्थकों ने बिहटा-पटना NH को जाम कर दिया है और राजद कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर प्रदर्शन कर रहे हैं। पटना के राजेंद्र नगर में कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर दिया है जिससे वाहनों की लंबी कतार दिख रही है।

वहीं मधुबनी में बंद समर्थकों ने जयनगर रेलवे स्टेशन पर 55514 जयनगर- समस्तीपुर सवारी गाड़ी को बंद समर्थकों ने रोक दिया। मधुबनी रेलवे स्टेशन पर ही 14673 जयनगर-अमृतसर शहीद एक्सप्रेस ट्रेन को भी भाकपा कार्यकर्ताओं ने रोक दिया है।

आरा में भारत बंद को लेकर बंद समर्थकों ने आरा-पटना पैसेंजर ट्रेन को रोक दिया है और नारेबाजी कर रहे हैं। वहीं मुजफ्फरपुर में भारत बंद लेकर दरभंगा-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग को बोचहां चौक के पास जाम कर दिया है।

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती क़ीमतों के विरोध में कांग्रेस ने आज भारत बंद बुलाया है और बिहार में कांग्रेस के साथ राजद, हम, लेफ्ट पार्टीज ने भी समर्थन दिया है। आपको बता दें कि सुबह 9 से दोपहर 3 तक बंद की अपील की गई है।