बिहार के कई जिलों जारी है पंचायत उपचुनाव को लेकर वोटिंग, सुरक्षा के कड़े इंत्तेजाम

panchayat-by-eletion-bihar-
panchayat-by-eletion-bihar-
Advertisement

पटना। बिहार के कई जिलो में आज कड़ी सुरक्षा के बीच पंचायत उपचुनाव को लेकर वोटिंग हो रही हैं। प्राप्त सूचना के अनुसार जहां जहां भी वोटिंग हो रही है वहां कड़ी सुरक्षा का बंदोबस्त किया गया हैं। मतदान शांतिपूर्ण तरीके जारी है।बता दे कि बिहार के रोहतास, बगहा, मोतिहारी और अररिया जिले के कई गावो में पंचायत उपचुनाव के कई पदों को लेकर आज मतदान हो रहे हैं।

जानकारी के अनुसार इन सभी जिलो में आज पंचायत उपचुनाव को लेकर सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया। मोतिहारी में वार्ड संख्या 6, 7 और 8 में जिला परिषद सदस्य के पद को लेकर वोटिंग हो रही है तो वहीं जिले के घोड़ासहन के श्रीपुर से खबर आ रही है कि यहां के लोंगो ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क और नाला निर्माण की मांग को लेकर वे लोंग वोटिंग का बहिष्कार कर रहे हैं।

रोहतास जिले से मिली खबर के अनुसार यहां के 207 मतदान केंद्रों पर जिला परिषद की एक, मुखिया के दो, सरपंच के दो साथ ही वार्ड और पंच के कुल 10 पदों सहित 15 पदों को लेकर मतदान जारी है। उपचुनाव के चलते मतदाताओं में उत्साह की कमी है लेकिन धीरे-धीरे लोग मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं।

अररिया के बस्ती ग्राम पंचायत में सरपंच पद के लिए उपचुनाव की वोटिंग जारी है. लोग शांतिपूर्ण ढंग से अपने मत का इस्तेमाल कर रहे हैं. इन सभी जगहों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. निगरानी के लिए पेट्रोलिंग पार्टी सहित थानाध्यक्ष स्तर के पुलिस अधिकारियों को भी तैनात किया गया है।

ये भी पढ़े  केसी त्यागी का बड़ा बयान महागठबंधन में आने के लिए तेजस्वी से बात करना "जिंदगी का आखिरी दिन होगा"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here