इस बड़े नेता ने दिया सलाह, नितीश भाजपा छोड़ इधर आ जाएं

Advertisement

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शनिवार को बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार में महिलाएं, लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं। कानून व्यवस्था बदहाल है। शिक्षा की स्थिति ठीक नहीं है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। किसानों को सहायता नहीं मिल रही है। केंद्र और राज्य सरकार के गलत नीतियों के खिलाफ आप राज्यव्यापी आंदोलन करेगी।

इतना ही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सलाह देते हुए कहा कि अब भी समय है कि भाजपा छोड़ विपक्षी एकता में शामिल हो जाएं, क्योंकि 2019 में केंद्र से नरेंद्र मोदी सरकार का जाना तय है। उन्होंने कहा कि आज नीतीश कुमार को जिस प्रकार भाजपा से लोकसभा चुनाव में सीट पाने के लिए अनुनय-विनय करना पड़ रहा है वह दुखद है।

संजय सिंह ने बीजेपी पर हालमा बोलते हुए कहा कि नोटबंदी के नाम पर भाजपा ने अपने कालेधन को सफेद कर लिया। झारखंड में स्वामी अग्निवेश के साथ हुई मारपीट के मामले में संजय सिंह ने कहा कि भारत माता का नारा लगा कर 80 साल के स्वामी अग्निवेश को पीटा जाता है, गो रक्षा के नाम पर अकबर जैसे निर्दोष की हत्या की रही है।

आप नेता ने कहा कि देश में भाजपा नफरत की राजनीति कर रही है। संख्या बल पर शुक्रवार को संसद में मोदी सरकार भले जीत गई, लेकिन 2019 में जन बल पर समूचा विपक्ष मिल कर मोदी सरकार को परास्त करेगा। आम आदमी पार्टी की बिहार की राजनीति में भूमिका पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि राज्य में पार्टी का विस्तार किया जाएगा। इसके लिए दो दिनों तक बैठक होगी। इसमें संगठन विस्तार पर चर्चा होगी।

ये भी पढ़े  सीएम नीतीश के गृह जिले से समने आया नाबालिग से छेड़खानी का वीडियो, आरोपी गिरफ्तार