‘पूर्वांचल महाकुंभ’ में अमित शाह ने केजरीवाल सरकार पर लगाए बड़े आरोप

Advertisement

महीनों के मेहनत के बाद रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में बीजेपी की ‘पूर्वांचल महाकुंभ’ रैली बड़े ही धूम-धाम से सम्पन्न हुआ। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष मनीष सिंह, पूर्वांचल मोर्चा के महामंत्री शरत झा समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने शिरकत किया।

सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा सरकार ने क्या-क्या काम किया है, उसका हिसाब देने आया हूं। इतना ही नहीं अमित शाह ने दिल्ली के सीएम पर जमकर निशाना साधा और कहा- जब जब समय मिला देश को लूटने का काम किया। तीन बेटियां भूख से मर गई, सीएम देखने भी नहीं गए। वहीं, राशन कार्ड बनाने के लिए पैसे मांगे जा रहे है। उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल सरकार रोहिंग्या और बांगलादेशियों को बसाने की पूरी तैयारी कर रहे हैं। इसी के साथ बीजेपी के खिलाफ साजिश रची जा रही है।

अमित शाह ने आगे कहा कि मोदी जी ने कहा था अगर बीजेपी की सरकार आती है तो पूर्वांचल का विकास होगा। मैं हिसाब देने आया हूं बीजेपी ने पूर्वांचल के लिए क्या-क्या किया है। बिहार, ओडिशा जैसे राज्यों का विकास देख लीजिए, पता चलेगा ये सारे राज्य किस तरह आगे आए हैं। इन सभी राज्यों के लिए कांग्रेस की सरकार पांच साल में चार लाख करोड़ रुपए देती थी और मोदी सरकरा के शासन में साढे़ चार साल में 13 लाख 80 हजार करोड़ दिया गया।

महाकुंभ को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि 15 वर्ष कांग्रेस और 4 वर्ष केजरीवाल सरकार में अबतक अनधिकृत कालोनियों को नियमित क्यों नहीं किया गया? उन्होंने आगे कहा रामलीला मैदान में उमड़ा यह जन सैलाब राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह के सामने केजरीवाल सरकार द्वरा दिए गए दर्द लेकर आया है।

वहीं पूर्वांचल मोर्चा के प्रदेश महामंत्री शरत झा ने कहा कि बीजेपी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो पूर्वांचल वासियों के दर्द को समझती है। उपस्थित जन समूह की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि आप अपनी उपस्थिति से ये जता दिया है कि पूर्वांचलवासियों के अनदेखी करने वाली पार्टियों(कांग्रेस और आप) को आगामी चुनावों में सबक सिखाने के लिए कमर कस चुके हैं।