नीतीश ने लालू को किया फोन, क्या छोड़ेंगे मोदी का साथ ? पाढिए पूरी खबर

NITISH-KUMAR-WITH-LALU-YADA
NITISH-KUMAR-WITH-LALU-
Advertisement

फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने पूर्व सहयोगी राजद सुप्रीमो लालू यादव को याद किया है. सूत्रों को अनुसार बात दें कि लंबे समय से बीमार चल रहे लालू यादव का मुंबई में इलाज चल रहा है लेकिन अब नीतीश कुमार ने फोन करके लालू यादव के सेहत के बारे में पूछा.

इस फोन कॉल के बाद अनायास लगाया जा रहा है कि आरजेडी और जेडीयू दोबारा साथ आ सकते है. वैसे तो तेजस्वी यादव ने पहले ही महागठबंधन में नीतीश की वापसी पर सवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने पहले ही कह दिया है कि चाचा ने जनादेश का अपमान किया है अब महागठबंधन में कोई जगह नहीं है.

बता दें कि चारा घोटाला में सजा काट रहे लालू यादव का स्वास्थय सही नहीं रहने के कारण जमानत पर रिहा है हेल्थ चेकअप के लिए छह हफ्ते के लिए जमानत पर बाहर हैं. उनका इलाज मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में किया जा रहा है. रविवार को उनका
फिस्टुला का ऑपरेशन हुआ था.

सीएम नीतीश के फोन कॉल पर तेजस्वी ने कहा कि आश्चर्यजनक है कि चार महीने से लालू जी का स्वास्थ्य खराब है लेकिन अब नीतीश कुमार फोल कॉल कर के हाल चाल ले रहे है मैं उम्मीद करता हूं कि वह महसूस करेंगे कि वो एनडीए मंत्रियों के अस्पताल में लालू जी का हालचाल पूछने वाले पहले और अंतिम नेता है .

ये भी पढ़े  चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने पहुचा था आशिक, लोगो ने पोल से बांधकर पीटा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here