बिहार में JDU का हाल PDP की तरह करेगी BJP

UDAY-NARAYAN-CHAUDHARY
UDAY-NARAYAN-CHAUDHARY
Advertisement

पटना/मुजफ्फरपुर। बिहार में भाजपा-जदयू गठबंधन का हाल जम्मू कश्मीर की पीडीपी गठबंधन की तरह होंगा। उक्त बाते बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चैधरी ने कही। एक टीवी चचैनल से बात के दौरान उन्होने दावा किया बिहार में भाजपा-जदयू का हाल कश्मीर में पीडीपी गठबंधन सरकार के जैसा ही करेगी। वे मुजफ्फरपुर में एक निषाद कार्यक्रम में पहुंचे थे।

यहां बोलते हुए पूर्व स्पीकर ने कहा कि बीजेपी कभी भी जदयू को सत्ता से बेदखल कर सकती है. उन्होने यह भी दावा किया कि बीजेपी और जदयू में भीतर कुछ ठीक नही चल रहा है। दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पर उन्होने तंज कसते हुए कहा कि जदयू बिहार से उखड़ रही है और राष्ट्रीय पार्टी बनने का उसका ख्वाब कभी पूरा नही होगा, क्योंकि नीतीश कुमार तानाशाही प्रवृत्ति के नेता हैं।

डदय नरायण ने व्यक्तिगत अनुभव का जिक्र करते हुए कहा कि सीएम नीतीश अपने मंत्रियों की भी नहीं सुनते हैं। चैधरी ने दावा किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी जदयू को पांच सीटें भी नहीं देगभ्ं निषाद कार्यक्रम शिरकत करने के दौरान उन्होंने कहा कि निषाद समाज को एसटी का दर्जा देकर बिहार सरकार उनके साथ छलावा कर रही है, क्योंकि एसटी को राज्य में सिर्फ एक प्रतिशत आरक्षण हासिल है।

ये भी पढ़े  दूसरे जिलों में शिफ्ट किए जाएंगे पटना व नालंदा के 100 कुख्यात अपराधी, जानिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here