जदयू के इस बड़े नेता ने तेजस्वी को बताया ’मुहल्ले का छोटा नेता’, जानिए और क्या कहा

tejashwai-yadav
tejashwai-yadav
Advertisement

पटना। पिता के जेल चले जाने के बाद उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने जिसप्रकार से अपनी पार्टी की कमान संभाली है उससे उनकी नेतृत्व शैली पर उठे सारे सवाल धरे के धरे रह गए है। तेजस्वी यादव एक के बाद एक अपने विरोधियो को बड़े झाटके दे रहे और साथ ही अपने चाचा नीतीश कुमार को भी निशाने पर लेते रहेते है।

लेकिन तेजस्वी को लेकर जदयू के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव और वरिष्ठ नेता केसी त्यागी की राय कुछ और ही है। तेजस्वी यादव को त्यागी ने गली का नेता करार दे दिया है। त्यागी ने कहा कि यूपीए में जाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिस दिन राजद नेता तेजस्वी यादव के सामने खड़ा होना पड़ जाएगा, वह हमारी जिंदगी का आखिरी दिन होगा।

kc-tyagi
kc-tyagi

उन्होने कहा कि यूपीए और महागठबंधन में राजद नेता तेजस्वी यादव एक मुहल्ले के छोटे नेता के समान हैं। उनको असभ्य और अपरिपक्व वक्तव्य देने से बाज आना चाहिए। उन्होने कहा कि तेजस्वी आक्रामक बयान दे कर माहौल को उत्तेजित करने की कोशिश कर रहे हैं। राजद का नौसीखिया उत्तराधिकारी अपने बड़ों से असभ्य बर्ताव कर रहा है।

त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार ने अस्पताल में बीमार पड़े राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के कुशलक्षेम के लिए फोन पर बातचीत की थी। अगर लालू से सीएम नीतीश की कोई राजनीतिक बातचीत हुई है तो तेजस्वी उसका सबूत पेश करें। जदयू महागठबंधन छोड़ चुके हैं। वहां जाने का ना तो हमारा कोई इरादा है और ना ही ऐसा कभी सोचते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here