केसी त्यागी का बड़ा बयान JDU बिहार में बड़ा भाई के रोल में ही रहेगा

kctyagi
kctyagi
Advertisement

पटना : बिहार में राजग में जिस तरह से सीट शेयरिंग को लेकर घमासान मचा हुआ है  आएदिन नेताओं का प्रतिक्रिया देखने को मिल रहा  है. खुुद को जेडीयू के नेता बिहार में बड़े भाई के रूप में मानते है इसी बीच जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने एक बड़ा  बयान दिया है और उन्होंने स्पष्ट करते हुआ कहा कि जदयू बिहार में बड़े भाई के रूप में ही चुनाव लड़ेगा.

12 जूलाई को अमित शाह का बिहार भ्रमण

यह बयान तब आया जब जदयू की  राष्ट्रीय कार्यकरिणी की दिल्ली में कल बैठक है और आनेे 12 जूलाई को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बैठक है.

जदयू ने यह स्पष्ट किया है कि वह अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी जदयू को 22 सीट देने के लिए तैयार नहीं है.  दिल्ली में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तय की जाएगी. जिसमें किसे कितनी सीटें मिलेगा उस पर पूरी तरह मंथन की जाएगी.

बड़ा भाई के भूमिका में JDU

केसी ने साफ कहा कि लोकसभा में सीटो के शेयरिंग का मुद्दा सुलझ जाएगा तो उसके बाद विधानसभा  में कोई दिक्कत नहीं आएगा.

यही नहीं जेडीयू के नेता श्याम रजक ने भी कहा है कि नीतीश कुमार बिहार में एनडीए गठबंधन के ंमुख्य चेहरा रहेंगे और उनके नाम पर ही चुनाव लड़ा जाएगा. जेडीयू बिहार में हमेशा बडा भाई है और रहेगा. नीतीश कुमार जिस तरह से बिहार में काम कर रहे है वह काम बहुत ही सराहनीय है अगर बीजेपी  अगर  अच्छे काम का प्रचार- प्रसार करती  है  तो यह बिहार मे NDA गठबंधन के लिए अच्छा परिणाम होगा.

ये भी पढ़े  जदयू इन राज्यों में आजमाने जा रही है किस्मत, भाजपा का साथ नहीं देगी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here