केसी त्यागी का बड़ा बयान महागठबंधन में आने के लिए तेजस्वी से बात करना “जिंदगी का आखिरी दिन होगा”

tejashwi-with-kc-tayagi
tejashwi-with-kc-tayagi
Advertisement

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने अपना रूख साफ करते हुए कहा कि महागठबंधन में हम शामिल नहीं होंगे. इस सवाल पर त्यागी के साफ इनकार किया है. केसी त्याग ने तेजस्जी पर व्यंग कसते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव यूपीए और महागठबंधन के एक छोटे से मोहल्ले के नेता है वह अपने अपरिपक्क और असभ्य बयान देने से कभी बाज नहीं आएंगे. पहले भी हम कह चुके है कि हम महागठबंधन को छोड़ चुके है वापस आने के लिए कभी अप्लाई नहीं किया है.

त्यागी ने कहा कि तेजस्वी सिर्फ उत्तेजित बयान देकर माहौल को हवा देने के काम कर रहे है . जब सीएम नीतीश कुमार के फोन करने के बारे में सवाल पूछा गया तो त्यागी ने कहा कि तेजस्वी के पास कोई सबूत है नीतीश कुमार ने उनसे कोई राजनीतिक मुद्दे पर बातचीत की हो सिर्फ नीतीश कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के हालचाल जानने के लिए फोन किया था

उन्होने कहा कि बिहार एनडीए में सब कुछ ठीक चल रहा है जल्द ही सीट शेयरिंग को लेकर हमारी बातचीत हो जारी है 2019 के लोकसभा चुनाव में हम चाहते है कि एनडीए सबसे ज्यादा सीटें जीतकर आए. नीतीश कुमार को यदि यूपीए में जाने के लिए तेजस्वी से बातचीत करना पड़ेगा तो हमारी जिंदगी का आखिरी दिन होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here