क्या आपने देखा तेजप्रताप का ’रूद्रा द अवतार’ लूक तेजी से हो रहा है वायरल

tejpratap-yadav
tejpratap-yadav
Advertisement

पटना। कभी कन्हैया, कभी राज मिस्त्री तो कभी हलवाई के कैरेक्टर में दिखनेवाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अब राजनीति से संन्यास लेने जा रहे हैं। ऐसा हाल ही में उनके एक पोस्ट से सामने आया था। लेकिन अब ऐसा लगता है ये सच हो सकता है क्यो कि तेजप्रताप अइब नेता से अभिनेता बनने की ओर चल पड़े हैं।

जी हां आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव राजनीति के बाद अब फिल्मों में भी अपना हुनर दिखाने जा रहे है। लालू प्रसाद के मल्टी टाॅयलैंटेड बेटे तेजप्रताप ने खुद इस बात की पुष्टी सोशल मीडिया की हैं। तेजप्रताप ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

इस फिल्म का नाम ’रूद्रा, द अवतार’ है। इस पोस्टर में तेजप्रताप यादव हीरो के तौर पर नज़र आ रहे हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद ऐसे कयास लग रहे है कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद विधायक तेजप्रताप यादव का कला, संगीत से गहरा नाता बताया जाता है. वह एक अच्छे बांसुरी वादक भी माने जाते हैं।

आपको बताते चले कि लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप इससे पहले भी एक्टिंग में अपना हुनर दिखा चुके हैं। नीतीश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए उन्होंने एक भोजपुरी फिल्म में छोटा किरदार निभाया था। इससे पहले वो कभी हॉर्स राइडिंग तो कभी कृष्ण भक्ति में बांसुरी बजाते भी नजर आए हैं। ऐसे में उनका ताजा फिल्मी पोस्टर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े  बिहार में JDU का हाल PDP की तरह करेगी BJP

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here