नीतीश कुमार ने BJP पर साधा निशाना कही यह बड़ी बात, क्या छोड़ेंगे मोदी का साथ

nitish_ PM MODI
nitish_ PM MODI
Advertisement

बिहार में NDA के गठबंधन में सीटो को लेकर टकराव चल रहा है यही नहीं 2019 से पहले हर राजनीतिक पार्टियां जोड़-तोड़ में लगी हई है. एैसी में विपक्षी पार्टियां एकटुज होकर बीजेपी और मोदी की जीत को रोकने की फिराक में हैं. जहां विपक्षी पार्टीयां एक हो रही है तो खुद बीजेपी के सामने भी भारी चुनौती है. वह अपने सहयोगियों के साथ कैसे रहे. सीटों को लेकर ताल में नहीं होने के कारण सहयोगी दल अलग हो रहे है. पहले ही टीडीपी से अलग हो चुके है. और शिेवसेना लगातार आंखे दिखा रही है. इससे पहले भी शिवसेना ने समय-समय पर अपना रूख अलग करते हुए दिखा है.

एेसे में बिहार में जेडीयू के तरफ से लगातार एेसे कई संकेत और अटकलोे देखने को मिल रही है. पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की जयंती पर बिहार के मुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर बीजेपी का नाम लिए बिना कहा कि वोट के लिए एक टकराव का माहौल बनाया जा रहा है, जिससे कि वोटर जातीय और सांप्रदायिक आधार पर इधर से उधर हो. लेकिन लोग काम के आधार पर वोट नहीं मांग रहे.

इससे पहले भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यू-टर्न लेते हुए मोदी सरकार के नोटबंदी कानून पर सवाल खड़े कर दिए थे. एक बयान में उन्होंने कहा कि नोटबंदी का लाभ जितना मिलना चाहिए था, नहीं मिला.

ये भी पढ़े  बिना परमिशन CM हाउस में पहुंचे DSP तो सुरक्षा में चूक पर 7 पुलिसकर्मी निलंबित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here