बड़ा बयान: नीतीश कुमार कॉमा में मस्ती से सो रहे हैं !

Advertisement

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव बिहारशरीफ में अल्पसंख्यक युवा प्रोत्साहन कार्यक्रम में अव्वल आने वाले अल्पसंख्यक समाज के बच्चों को सम्मानित करने के दौरान स्थानीय टाउन स्कूल में सभा को संबोधित करते हुए नीतीश सरकार पर जमकर हमले किए।

उन्होंने कहा कहा कि उनकी लड़ाई आरएसएस व भाजपा से है, जदयू से नहीं। बिहार में हत्या, लूट, बलात्कार, डकैती, अपहरण की घटनाएं लगातार हो रही हैं और नीतीश कुमार सुशासन की बात कह कर कॉमा में मस्ती से सो रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2019 में होने वाले चुनाव का शंखनाद नालंदा की धरती पर से ही किया जाएगा। लालू प्रसाद यादव ने भी पूर्व में यहीं से शुरूआत की थी।

उन्होंने नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए कहा कि चुनाव के समय कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा से हाथ नहीं मिलाएंगे लेकिन आज उसी की गोद में बैठ गए हैं। अब नीतीश को मिट्टी में ही मिलना है तो कौन समझाए। चुनाव के समय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी कहा था कि हर गरीबों के खाते में 15 लाख रुपये आएंगे, 15 रुपये भी नहीं आए। वो गरीबों को ठगने का काम किए हैं। काला धन अंबानी व विजय माल्या जैसे अमीरों के खाते में चले गये। अब बिहार की जनता ऐसे नेताओं की बात पर नहीं आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here