एनडीए में नही कोई मतभेद, नो एंट्री बोर्ड को लेकर सीएम नीतीश ने कही ये बात, जानिए

nitish-kumar-says-no-discor
nitish-kumar-says-no-discor
Advertisement

पटना। आज सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि आज समाज में जो हो रहा है और जिस भाषा का प्रयोग हो रहा है, वो गलत है। हम किसी कीमत पर साम्प्रदायिक माहौल खराब नहीं होने देंगे। हमलोग पूरी मर्यादा के साथ काम करते हैं। वहीं नीतीश ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के दंगा आरोपी से मिलने की बात पर कहा कि आरोपी से मिलना गलत है, कोई व्यक्ति अपनी राय दे सकता है और अगर कुछ गलत है तो आप न्यायालय में जाइए।

बता दे कि सीएम ने उक्त बाते आज पटना में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान मीडिया क्षरा पूछे गए सवालो के जवाब में कहीं। सीएम नीतीश कुमार ने साफ कहा कि सरकार में कोई मतभेद नहीं है। मैं और सुशील मोदी एक साथ बैठे हैं और क्या कोई दूरियां नजर आ रही है? सीट शेयरिंग की बात को लेकर नीतीश ने कहा कि समय आने पर इस पर बात होगी। सीएम ने आगे कहा कि एनडीए में कहीं कोई दिक्कत नहीं है, सीट शेयरिंग को लेकर अभी कोई बातचीत नहीं है, समय आने पर हमलोग इस पर बैठकर बातचीत करेंगे।

वही लालू से बात करने और एनडीए को छोड़ने के सवाल पर बोलते हुए नीतीश ने कहा कि मैंने उनका हालचाल जानने के लिए चार बार फोन किया। लेकिन हमारे फोन करने को लेकर काफी गलत बातें समाने आई, जो बेहद गलत है। उन्होंने पूछा कि क्या हम किसी के सेहत की जानकारी नहीं ले सकते हैं लेकिन इस बात को जिस तरह पेश किया गया वो आहत करने वाली है। वहीं एंट्री वाले बोर्ड को लेकर नीतीश ने कहा कि क्या किसी की हैसियत है नो एंट्री लगाने का।

ये भी पढ़े  मंत्री के आवास पर प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों और पुलिस की बीच तीखी झड़प

शराबबंदी कानून में संशोधन के सवाल पर सीएम ने कहा कि पिछले डेढ़ सालों के अनुभव के आधार पर हमलोग इस कानून पर गहन विचार विमर्श कर रहे हैं और इस संबंध में एक उच्च अधिकारियों की टीम गठित की गई है और साथ में कानूनविदों की राय ली जा रही है. सघन विचार विमर्श के बाद प्रोविजन में जरुरी बदलाव किये जाएंगे।

बिहार के बाहर गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमलोगों का बिहार में बीजेपी के साथ गठबंधन है लेकिन सभी पार्टियां अपना विस्तार करना चाहती है। जो लोग बिहार के बाहर पार्टी के लिए काम कर रहे हैं उनकी इच्छा के मुताबिक फैसला लिया जाता है. बिहार के बाहर एनडीए को छोड़कर किसी और से गठबंधन की बात बेमानी है

वन इंडिया और वन इलेक्शन के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग सिद्धांत रुप से हमलोग इसके पक्षधर रहे हैं. यह एक बड़ा मुद्दा है और सभी राजनीतिक पार्टियों से बात कर एक राय बनानी होगी. अगर पूरे देश में एक साथ चुनाव होते हैं तो सरकार को कम से कम साढ़े चार साल काम करने का मौका मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here