चारा खिलाकर तेजप्रताप ने गाय से पूछा-आरएसएस औंर बीजेपी को हराओगी न? जानिए गाय ने क्या दिया जवााब

tej-pratap-and-cow
tej-pratap-and-cow
Advertisement

वैशाली। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे का अंदाज ही कुछ अलग है। उन्हे देख कई लोंगो को युवा लालू प्रसाद की याद आ जाती है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज पीछले कुछ दिनो से जनता के डार्लिग बने हुए है। तेजप्रताप कभी कन्हैया बन बांसुरी बजाने लगते हैं, कभी जलेबी बनाने लगते हैं तो कभी क्रिकेट के चैके-छक्के लगाते हैं। इस बार वे ठेठ देहाती अंदाज में दिख रहे है। जिसके कारण जनता भी उनके ओर खिंची चलीं आती है।

आपको बता दे कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सोमवार से अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ के दौरे पर है। तेज प्रताप का यहां जों अंदाज यहां दिखा उसे देख हर कोई यहीं कह रहा है की एक दम लालू ही आ गए है। यहां तेजप्रताप ने सत्त्तू पार्टी भी की। वहीं गांव वाले अंदाज में खुले में चापाकल के पानी से नहाते भी दिखे। वहीं यहां उनका एक और अंदाज भी दिखा जिसे देख सब हसने को मजबूर हो गए।

करहटिया गांव में तेजप्रताप ने पहले तो खुद गाय के लिए चारा काटने वाली मशीन से चारा काटा। इसके बाद चारा खिलाया और उसे दुलार किया। इसके बाद तेजप्रताप ने गौ माता को चारा खिलाकर पूछा कि बीजेपी और आरएसएस को हराओगी न? तब गाय ने भी सिर हिला दिया। ऐसे में सभी कार्यकर्ता खुशी पूर्वक कहने लगें कि गाय कह रही है, हां मैं हराऊंगी। बस फिर क्या था। इसके बाद लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

कभी हमारे नीतीश चाचा को देखे हैं सत्तू खाते हुए? रू तेज प्रताप

यहां ’सत्तू विद तेजप्रताप’ कार्यक्रम में उन्होंने साथी कार्यकर्ताओं के साथ जमीन पर बैठकर अपने हाथों से सत्तू निकाला और सबके सामने नमक, प्याज, मिर्च मिलाकर सत्तू तैयार किया। इसके बाद अपने हाथों से तैयार सत्तू को खुद भी खाया और दूसरों को खिलाया। इस मौके पर लोगों के बातचीत करने दौरान उन्होंने तंज करते हुए कहा, कभी हमारे नीतीश चाचा को देखे हैं सत्तू खाते हुए?

ये भी पढ़े  किशनगंज: औवैसी बोलें: मोदी साहब की गोद में जाकर बैठ गए हैं नीतीश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here