गिरफ्तार नक्सली संग वायरल हुई नीतीश के मंत्री की तस्वीर, बोले – मैं नहीं जानता

nitish minister photo with naxal
nitish minister photo with naxal
Advertisement

मुंगेर/पटना। मुंगेर पुलिस ने ने बीते बुधवार को एक युवक जिसका नाम दिनेश यादव को नक्सली होने के आरोप में गिरफ्तार किया था। अब यह युवक एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। बता दे कि नीतीश सरकार के एक मंत्री के साथ कथित नकसली की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

पकड़े गए युवक को लेकर मुंगेर एएसपी ने बताया है कि बीते 30 मई की रात खड़गपुर झील के एक निर्माण कार्य में लगे चार पोकलेन और तीन हाईवा को आग के हवाले करने वालों में यह भी शामिल था।उनहोने बताया की दिनेश को दो राज्यों के कई जिलों की पुलिस खेज रही थी।

ऐसे में जब अब इस कथित नक्सली दिनेश यादव की तस्वीर बिहार के कद्दावर मंत्री के साथ वायरल हो रही है तो मामले ने तुल पकड़ लिया है। बता दे की इस वायरल हो रही तस्वीर में मंत्रत्री ललन सिंह के बगल में कथ्ति नक्सली खड़ा है।

आपको बता दे कि यह मामला चर्चा में तब आया जब 21 मई को दिनेश ने लखीसराय जिले के मननपुर बाजार में एक भव्य समारोह में मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह का स्वागत किया। उस दौरान भी वहां पुलिस मौजूद थी, लेकिन तब किसी ने उसे कुछ नही कहा।

गिरफ्तार दिनेश के बारे में पुलिस का यह भी कहना है कि वह कई अन्य मामलों में वांछित था, जिसकी तलाश बिहार के अलावा झारखंड की पुलिस कर रही थी। सूत्रों के मुताबिक दिनेश ने पहले भी मंत्री ललन सिंह के साथ कई तस्वीरें खिंचा रखी हैं। दिनेश ललन सिंह के पटना स्थिति निजी कार्यालय में भी आया-जाया करता था।

इस पूरे मामले को लेकर बिहार सरकार में मंत्री राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने कहा कि – 21 मई को लखीसराय के दर्जनों गांवों में मेरा कार्यक्रम था और मैं कुंदर बराज का निरीक्षण करने गया था, साथ में जिला प्रशासन की पूरी टीम थी। चानन बराज को लेकर 35-40 जगह हजारों लोगों ने हमारा स्वागत किया। उस भीड़ में कौन कहां खड़ा था, किसने कहां स्वागत किया मुझे क्या पता। मैं किसी दिनेश यादव को नहीं जानता।’

ये भी पढ़े  RTI में पता चला बनकर तैयार है सवा करोड़ का जलमीनार, ग्रामिणो ने शुरू किया सर्च अभियान!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here