लालू परिवार को फिर सुमो ने लिया निशाने पर, लगाए बेनामी संपत्ति बनाने का आरोप

sushil-modi
sushil-modi

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी एक बार फिर से इन दिनो लालू यादव के परिवार पर हमतलावर हो चले है। सुमो लगातार अपने आरोपो के जरिए लालू परिवार को घेरने में लगे है।

Advertisement

दो दिन पहले ही सुमो ने लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव पर एक प्रेस कांफ्रेस के जरिए कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसी कड़ी को जरी रखते हुए सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर आज पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार पर बड़ा आरोप गढ़ा है। उन्होंने लालू परिवार पर संपत्ति हथियाने और बेनामी संपत्ति बनाने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

लालू परिवार पर हमला बोलते हुए सुशील मोदी ने कहा कि वसीयत, पॉवर ऑफ अटॉर्नी आदि लालू के जमीन हथियाने के कई मॉडस ओपरेंडी हैं। लीज के माध्यम से संपत्ति हथियाने का आरोप लगाते हुए सुमो ने कहा कि लालू ने पहले गरीब रिश्तेदार के नाम से जमीन खरीदवा लिया फिर उससे लीज पर ले लिया।

उन्होंने कहा, ’लालू के बड़े भाई स्वर्गीय मुकुंद प्रसाद के नाम से अलग-अलग जगह जमीन खरीदवाया गया. फिर उन सभी जमीनों को तेजस्वी यादव के नाम पर 91 साल के लीज पर लिखवा लिया गया. करोड़ों की जमीन को बहुत कम किराया दिखाया गया’।

बताते चले कि कुछ दिन पहले भी उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए तेजस्वी यादव और पूरे लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसे लेकर खुद बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादवइ ने भी सुशील मोदी पर पलटवार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here