राहुल की तरह अज्ञातवास पर हैं तेजस्वी :- संजय सिंह

sanjay-singh
sanjay-singh
Advertisement

पटना। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के अचानक गायब रहने को लेकर उनपर जदयू ने वार किया है। पर जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी के उपर तंज कसते हुए उन्हे दूसरा राहुल गांधी बता दिया है। संजय ने कहा कि तेजस्वी यादव की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से नयी दोस्ती हुई है और वो उनकी आदतों को सिख रहे हैं और राहुल गांधी की तरह तेजस्वी भी अचानक लापता हो जाते हैं।

संजय सिंह ने आगे कहा कि ’तेजस्वी यादव की नयी दोस्ती राहुल गांधी से हुई है। जिस तरह राहुल गांधी अज्ञातवास और विदेश चले जाते हैं. लगता है कि तेजस्वी यादव अज्ञातवास हो गए हैं. तेजस्वी यादव भी आराम करने विदेश चले गए होंगे। जदयू प्रवक्ता इसके आगे तेजस्वी के ट्वीट की भाषा को लेकर भी तंज कसा है।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी के ट्वीट को देख यह पता चल जाता है कि नौवीं भी पास नहीं है और उन्होंने जिन प्रोफेशनल्स को इस काम के लिए रखा है वो भी लगता है सातवीं-आठवीं पास हैं। सिंह ने कहा कि राजनीति में भाषा का प्रयोग सही होना चाहिए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के चेहरे के भरोसे ये लोग विधानसभा पहुंचे गए हैं. राज्य की जनता आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में सबक सिखा देगी।

ये भी पढ़े  बड़ा हादसा:- अनियंत्रित वाहन ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, पांच को कुचला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here