तेजप्रताप ने चाचा को दिखाया नो इंट्री का बोर्ड , JDU और BJP के नेता ने कही ये बड़ी बात

tej PRATAP
tej PRATAP
Advertisement

पटना : लालू के बड़े बेटा तेजप्रताप यादव अपने कारनामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने हुए रहते है अभी फिलहाल में अपनी आनेवाली फिल्म ‘रूद्रा द अवतार’ को लेकर ट्वीटर  पर ट्रोल हो रहे थे . कभी बासुंरी बजाकर तो कभी गाय चराकर, कभी शंखनाद करके तो कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपात्तिजनक शब्दों का प्रयोग करके मीडिया में सुर्खियांं बटोरते रहते है

चचा को नो इंट्री

आज कल नीतीश चाचा से काफी नराज चल रहे है. उन्होंने रविवार को मीडिया के सामने आकर बताया था कि अपने घर में नो इंट्री का बोर्ड लगा देंं . आज तेजस्वी नो इंट्री का बोर्ड लेकर मीडिया के सामने दिखाते हुए कहा कि नो इंट्री है नीतीश चाचा को ….

कल तेजप्रताप को जवाब देते हुए जदयू के नेता अजल आलोक ने कटाक्ष करते हुए कहा कि यह सरकारी बंगला को अपना बंगला बता रहें है यह सब करते बहुत बचकानी हरकत है उन्हें खुद नहीं पता की इस बंगले में कितने दिन रहेंगें.

RSS और BJP का चाल हैक हुआ फेसबुक

तेजप्रताप ने कहा कि मेरा फेसबुक एकाउंट किसी ने हैक कर लिया है ये सब मेरी लोकप्रियता से घबरा रहे है. यह आरएसएस और बीजेपी की चाल है मेरे परिवार में फुट डाल रहे है. इस लिए एैसी चाल चल रहे है.  मैं साइबर क्राइम में रिपोर्ट करूंगा.

इस बयान के बाद भाजपा के नेता और बिहार सरकार में मंत्री मंगल पांडेय ने कटाक्ष करते हुए  कहा है कि दशरथ ने राम को अयोध्या की गद्दी सौंपी थी, उसी तरह तेजप्रताप को राजद की गद्दी देनी चाहिए थी. यही पीड़ा तेजप्रताप यादव को है और वे लालू-राबड़ी के दबाव में ही विरोध कर रहे हैं. उनका फेसबुक अकाउंट हैक हुआ है तो साइबर क्राइम को दें.

वहीं बता दें कि तेजप्रताप के फेसबुक पोस्ट पर लिखा हुआ था कि मम्मी पापा मेरी बात नहीं सुनते. मेरी कोई वैल्यू नहीं. उन्होंने कई आरोप लगाए और बाद में सफाई दी कि मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है और लोग मेरे परिवार में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं. इस पोस्ट के द्वारा अपना दर्द बयां किया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here