तेजस्वी ने कसा चचा पर तंज पूछा , बिहार में सर्वाधिक सीटों वाली पार्टी का नाम क्या है?

babu says chacha not care about my carrier
nitish-and-tejashwai
Advertisement

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के मुुख्यमंत्री नीतीश पर तंज कसते हुए पूूछा है कि बिहार में सर्वाधिक सीटों वाली पार्टी का नाम क्या है?

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कर्नाटक में सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरने के लिए बीजेपी को बधाई दी थी.

Advertisement

तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी को बिहार चुनाव में किसने हराया था? बीजेपी आज बिहार में क्यों, कैसे और किसलिए सरकार में है? बिहार की जनता ने जिन पार्टियों को नं-2 और नं-3 पर धकेला वो सरकार में है और नं-1 विपक्ष क्यों?

गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरी है. कांग्रेस दूसरे नंबर पर और जेडीएस तीसरे नंबर पर आई है. बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने कर्नाटक के राज्यपाल वाजूभाई वाला से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा किया. वहीं, कांग्रेस ने तीसरी बड़ी पार्टी जेडीएस को समर्थन देने की घोषणा कर दी है. इसके बाद जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी राज्यपाल से मुलाकात करने पहुंचे. कुमारस्वामी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा जेडीएस को दिए गए पत्र के आधार पर हमने कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए अपना दावा कर दिया है.

ये भी पढे़ं:-   बीजेपी नेता की गाड़ी से कुचले गए थे 20 बच्चे, किसी को अभी तक नही मिला मुआवजा

दूसरी ओर, जेडीयू का कर्नाटक चुनाव में खाता तक नहीं खुला है जबकि पार्टी ने 28 जगहों पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतारे थे.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here