ACADEMY OF PHYSICS के 14 छात्रों को JEE-MAINS में सफलता, कामयाब छात्रों को किया गया सम्मानित

Academy Of Physics
Advertisement

यदि आप छात्र हैं या फिर अभिभावक हैं और अगर आपको कोई ये कहे कि दरभंगा में रहकर JEE-MAINS की परीक्षा में सफलता हासिल नहीं किया जा सकता है क्योंकि यहां इस लेवल के कोई कोचिंग संस्थान नहीं हैं तो फिर आप उनको इस खबर का लिंक जरूर शेयर कर दें ताकि उनकी गलतफहमी जरूर दूर हो सके। हां हम ये मानते हैं कि आज से कुछ साल पहले तक इस स्तर के संस्थानों का दरभंगा जैसे शहर में नितांत अभाव था लेकिन ACADEMY OF PHYSICS ने नित्य नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए इस मिथक को दूर करने का बेहतरीन प्रयास किया है।

Academy Of Physics

बुधवार को ACADEMY OF PHYSICS के सभागार में JEE MAINS 2018 में सफल हुए छात्रों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शहर की महापौर श्रीमती बैजंती खेड़िया, विशिष्ट अतिथि के तौर पर एम एल एस एम कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ मुश्ताक अहमद, मिल्लत कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ रहमतुल्लाह, डॉन बॉस्को के डायरेक्टर जनाब एस एच आबदी, एवं इश्तियाक अहमद मौजूद थे। इस अवसर पर ACADEMY OF PHYSICS के डायरेक्टर इंजीनियर आर ई खान ने बताया कि एकेडमी ऑफ फिजिक्स ने अपने परफॉरमेंस के लिए जाना जाता रहा है और इस बार भी JEE MAINS के रिजल्ट में एक बार फिर से संस्थान के छात्रों का दबदबा नजर आया। पिछले साल के शानदार प्रदर्शन को दोहराते हुए इस बार कुल 14 छात्र JEE MAINS की परीक्षा में चयनित हुए।

ये भी पढे़ं:-   मिथिला को दहेज मुक्त बनाने के लिए मैराथन दोड़ का आयोजन
Advertisement

JEE MAINS की परीक्षा में ACADEMY OF PHYSICS के सफल छात्रों के नाम और उनको मिले अंक

#. राजीव कुमार- 128
#. आदर्श रंजन- 115
#.अविनाश कुमार- 90
#.सोहैल अनवर- 85
#.श्रेयांस सिन्हा- 81
#.अभिमन्यु- 56
#.शादाब- 52
#.आफताब आलम- 44
#.अविनाश कुमार- 48
#.राहुल भारती- 47
#.शुप्रभा शेखर- 46
#. यास्मीन- 41
#.अनिश
#. अविनाश कुमार

संस्थान के सभी सफल छात्रों ने इस कामयाबी का श्रेय ACADEMY OF PHYSICS के निदेशक इंजिनियर आर ई खान को देते हुए कहा कि उनके मार्गदर्शन में हम लोगों ने पढ़ाई की और इस लेवल पर पहुंचे हैं। आगे की परीक्षा के लिए भी हम लोग सर का मार्गदर्शन लेते रहेंगे।

ये भी पढे़ं:-   भाजपा कार्यकर्ता 2019 की लोकसभा चुनाव को चुनौती के रूप में लें “गोपाल जी”
Advertisement