स्व : कुलेश चौधरी जी के 84 वॉ जयंती पर सम्मान समारोह आयोजन।

darbhanga news
Advertisement

वरुण ठाकुर की रिपोर्ट-

आज मधुबनी जिला के चहुटा गाँव में 2002 से अनिश्चितकालीन तक मुखिया रहे स्व : कुलेश चौधरी जी के 84 वॉ जयंती सह कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन चहुटा गाँव के दुर्गा मंदिर मैदान में आयोजित किया गया। जिनमें दरभंगा नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा कि वो एक मिलनसार नेता थे। उनके काम का चचॉ उस टाइम जोड़ो पर था इसी कारण उन्हें बीजेपी ने विधायक का बिस्फी से जनता का सेवा करने का मौका दिया।

 

darbhanga news

वहीं जाले विधायक जिवेश मिश्रा ने आपने संबोधन में लगातार यहाँ के मुखिया और पार्टी को संजीवनी देने वाले स्व: कुलेश चौधरी जी को नमन करते हैं । उन्होंने आगे जनता को बीजेपी के 5 साल की उपलब्धि को गिनाते हुये कहा की इससे पहले 5 साल को याद करें जब मोबाइल चार्ज करने पानी और कादो हेल कर चौक पर जाया करते थे । न तो सड़क थी और न ही बिजली तब की यूरोपी की सरकार काम तो होती थी लेकिन जमीन पर नहीं वह कागज पर ही रह जाती थी लेकिन जब से बीजेपी की सरकार बनी हैं काम धरातल पर दिखाई देता है। बिजली 22 घंटा रहती है सड़क तो गली – गली बन गई है वहीं मौके पर जानकी सेना के अध्यक्ष और बीजेपी के पूर्व संगठन मंत्री मृत्युंजय झा ने कहा कि अभी फिलहाल बीजेपी को तीन राज्यों मैं हार मिली हैं लेकिन ताली पाकिस्तान बजा रहा हैं

darbhanga news

वहाँ खुशी का माहौल है राजस्थान मैं क्या हुआ पता ही होगा आप लोगों को वहाँ के मौलाना नारा लगा रहे है अल्लाह हो अकबर कहना होगा तो ही भारत मैं रहना है। ऐसी सरकार से बचे और 2019 मैं एक बार फिर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनावे । मौके पर बिस्फी पूर्व विधायक हरि भूषण ठाकुर, भोजपुरी के प्रसिद्ध गायक सुनिल बिहारी छलिया , सात जिला के प्रमंडल अध्यक्ष भी मौजूद थे कार्यक्रम कि अध्यक्षता हेमंत कुमार झा वहीं संचालन अमरेश कुमार चौधरी उर्फ सुमन जी ने की।