सर्वश्रेष्ठ महिला सांसद अवॉर्ड उप राष्ट्रपति के द्वारा पाने पर शिवहर में किया गया भव्य स्वागत

sheohar news
Advertisement

मोहम्मद हसनैन की रिपोर्ट-

शिवहर:सांसद रमा देवी को उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के द्वारा सम्मानित करने पर शिवहर में एक कार्यक्रम कर भव्य स्वागत करते हुए सम्मानित किया गया है। स्थानीय बरसा मीटिंग हॉल में शिवहर लोकसभा क्षेत्र के सभी छह विधानसभा के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ एक कार्यक्रम आयोजित कर शिवहर जिला भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव कुमार पांडे के अध्यक्षता में प्रदेश मंत्री राजेश वर्मा एवं चिरैया विधायक लालबाबू राय की उपस्थिति में सांसद रमा देवी को फूल माला पहनाकर एवं शॉल ओढ़ा कर सम्मानित किया गया है।।

sheohar news

 

कार्यक्रम में सांसद रमा देवी को सम्मानित करते हुए कार्यकर्ताओं ने गर्व महसूस करते हुए कहा है कि शिवहर लोकसभा क्षेत्र का जनता आपके कार्यशैली एवं दृढ़ संकल्पित होने के कारण तथा क्षेत्र की सर्वांगीण विकास करने के कारण आप पर मोहित है। शाल ओढ़ाते हुए भाजपा जिला महामंत्री रामकृपाल शर्मा ने कहा है कि पूरे देश में अपने शिवहर जिला का नाम रोशन किया है, आप हमेशा आगे बढ़ते रहे शिवहर लोकसभा क्षेत्र की जनता आपको हमेशा साथ देते रहेंगे। जबकि प्रदेश मंत्री राजेश वर्मा ने कहा है कि उपराष्ट्रपति के द्वारा आप सम्मानित किए गए हैं या शिवहर जिला वासियों के लिए गौरव की बात है शिवहर की जनता आपके लिए फिदा है उन्होंने कार्यकर्ताओं को मनोबल बढ़ाते हुए कहा है कि अगर कार्यकर्ता ठान लेंगे तो दर्द को संगीत में बदल देंगे।भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव कुमार पांडे ने कहा है कि आपका कार्यकर्ता सबल व संकल्पित है जो उप राष्ट्रपति के द्वारा सम्मान लाकर शिवहर लोकसभा में लाकर दिया है उसे हर एक जनता प्रफुल्लित है।

sheohar news

 

सांसद रमा देवी ने अपने स्वागत होने के उपरांत बताया है कि हम कार्यकर्ताओं के बल पर ही यहां तक आ पहुंचे हैं कार्यकर्ता हमारे रीढ है, हमारे जान हैं, उन्होंने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया है कि हम 2019 के लोकसभा में कमल खिलाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ को पुनः मजबूत करेंगे जिसमें आपका सहयोग फिर से चाहिए। स्वागत कार्यक्रम में लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा के विधानसभा प्रभारी, सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं, प्रखंड अध्यक्ष, पंचायत अध्यक्ष , सांसद प्रतिनिधि प्रखंड सांसद प्रतिनिधि पंचायत सांसद प्रतिनिधि मौजूद थे। जबकि शिवहर से पूर्व जिला पार्षद अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सह मुखिया प्रतिमा देवी, अशोक चन्द्रवंशी ,अनिल कुमार सिंह ,जयप्रकाश गुप्ता, सांसद प्रतिनिधि राजेश कुमार राजू , नंद किशोर चौधरी उपाध्यक्ष, भाजपा मीडिया प्रभारी विनय कुमार सिंह, भाजपा डुमरी प्रखंड अध्यक्ष प्रदीप कुमार सोनू, डॉ राम बहादुर गुप्ता आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे!