रेल पदयात्रा में मिल रहा किसान,छात्र, मजदूर और युवाओं का समर्थन: मुकेश भोला झा

Advertisement

मोहम्मद हसनैन की रिपोर्ट-

शिवहर:रेल पदयात्रा के लिये जनसम्पर्क यात्रा जारी है। मुकेश भोला झा के नेतृत्व में 13 दिसम्बर को रेल पदयात्रा जो बेलसंड, परसौनी होते हुये शिवहर आयेगी ,जिसमे उपस्थित होने के लिये मुकेश भोला झा एवं उनके टीम हर गाँव, टोला, मुहल्ला पर संवाद करते हुये , रेल पदयात्रा में आने का निमंत्रण दे रहे है और रेल आंदोलन के जरिये सरकार को जगाने की कोशिश की जा रहा है। शिवहर की जनता रेल के मुद्दे अपना रुख साफ कर चुका है।रेल नहीं तो वोट नहीं अब कब तक जनता शिवहर में रेल के लिये इंतज़ार करेगा! शिवहर को रेल से वंचित करना शिवहर वासियो के लिये अन्याय है, शिवहर के गरीब,मजदूर,नौजवान, किसान के भाव -भावना ,सपनो को कुंठित किया जा रहा है। जनता में गजब आक्रोश है। रेल पदयात्रा में जनसंवाद कटैया चौक से चलकर नारायण पुर,छतौना, पशुरामपुर, होते हुये परसौनी से धनकौल, शिवहर,डुमरी कटसरी का भ्रमन किया।

sheohar news

 

इसमें मुकेश भोला झा ने जनसंवाद करते हुए कहाँ की आज तक शिवहर को रेल नहीं मिला इससे बड़ा अन्याय क्या हो सकता है। आप जनता जनार्दन का साथ मिला तो हम शिवहर के युवाओ के संघर्ष जरूर रंग लायेगा! हम सोया हुआ सरकार को जगाने में सफल होंगे, शिवहर को रेल देना होगा अब आर-पार की लड़ाई है। आपलोग हमे साथ दीजिये और 13 दिसम्बर को एकता का परिचय दीजिये।प्रभु नारायण ने रेल की अहमियत को केन्द्रित करते कहा की रेल के लिये शिवहर में करो या मरो का नारा दिया। रेल से रोजगार मिलेगा।
रेल से यात्रा सुगम होगी, स्वरोजगार की उत्पति होगी ,जिला का विकास होगा।

 

sheohar news

जाप नेता अभिषेक यादव ने कहा की सरकार रेल को लेकर अभी तक सरकार की ओर आपना रुख साफ नहीं किया जाना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है, जनता के वादा से खिलवाड़ करना सरकार को आने वाली चुनाव में जनता जवाब जरूर देगी!कुमार उत्पल ने कहा , हमलोग रेल के लिये आश लगाये बैठे है लेकिन जनता से सरकार आँख – मिचौली का खेल, खेल रही है। आज जनता में रेल के लिये आक्रोश है ! सरकार के खिलाफ जनता जगह-जगह पर आक्रोश प्रदर्शित कर रही है।मौके पर प्रभु नारायण,कुमार उत्पल, विनीत कुमार, अभिषेक कुमार ,सर्वेश कुमार,सन्नी सिंह चौहान,विक्की गुप्ता,निशांत मिश्रा,राजा,पप्पू पासवान,उमेश कुशवाहा सहित सैकड़ों जनता मौजूद थे।