रेलवे ट्रैक पर मिला पटना नगर निगम के अधिकारी का शव, मौके पर पहुंची पटना की मेयर

patna-crime
patna-crime
Advertisement

पटना। पटना गुलजारबाग स्टेशन के पास उस समय लोंगो की भीड़ एकत्रित होने लगी जब पता चला कि यहां पटना के एक अधिकारी का शव स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पड़ा हैं। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति की पहचान अपर नगर आयुक्त के रुप में की गई है। वही अपने सहयोगी अधिकारी की मौत की सूचना मिलते हीं विभागीय अधिकारी सहित पटना की मेयर भी मौके पर पहुंच गई हैं। बताया जा रहा है कि पटना के अपर नगर आयुक्त उदय कृष्ण का शव गुलजारबाग स्टेशन के पास बुधवार की सुबह अगम कुआं स्थित महात्मा गांधी सेतु रेलवे ट्रैक पर पर मिला।

patna-crime--2
patna-crime–2

शव को देखने के बाद ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि उनकी मौत ट्रेंन से कटने के कारण हुई है। वही पुलिस ने उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है रिपोर्ट आने के बाद हीं पूरा मामला साफ होगा। पुलिस को शक है कि उनकी हत्या कर उनके शव को ट्रैक पर फेंक हिदया गया है, इसी शक के बिनाह पर पुलिस छानबीन में जुटी है। मालूम हो कि एक अगस्त, 1958 को जनमे उदय कृष्ण अगले माह सेवानिवृत्त होनेवाले थे. सेवानिवृत्ति से एक माह पहले उदय कृष्ण की मौत इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

घर से गुस्से में निकले थे:- जानकारी के अनुसार पटना नगर निगम में अपर नगर आयुक्त उदय कृष्ण कल रात अपने घर से गुस्से में निकले थे। विद्यापुरी कंकड़बाग स्थित अपने घर से वे यह कह कर निकले थे कि टहलने के लिए जा रहे हैं। देर रात तक घर नहीं लौटने पर उदय कृष्ण के परिजनों ने देर रात तक काफी खोजबीन और इसके बाद इसकी जानकारी पत्रकार नगर थाने को दी। बुधवार की सुबह गुलजारबाग स्टेशन के पास ट्रैक पर उदय कृष्ण का शव मिलने के बाद जीआरपी ने परिजनों की सूचना दी। साथ ही रेलवे के अधिकारी मामले की छानबीन में जुट गये हैं।

ये भी पढ़े  किसानों को तोहफा, फसल की 1% क्षति पर भी मिलेगा 15 हजार रुपया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here