शिवहर रेल को लेकर युवाओं का आंदोलन तेज, रेल हर हाल में चाहिए

sheohar news
Advertisement

मोहम्मद हसनैन की रिपोर्ट-

शिवहर: समाहरणालय के किसान मैदान में समाजसेवी सह 2019 के लोकसभा के भावी प्रत्याशी मुकेश भोला झा ने हुंकार भरते हुए कहा है कि अब युवाओं को सब्र टूट रहा है, जिला बनने के 24 साल बाद भी रेल का परिचालन ना होना दुखद है अब हर हाल में रेल का परिचालन होना चाहिए। जिला प्रशासन पर तंज कसते हुए कहा है कि चाहे आप लाठियां बरसाओ या पिटाई करो अब जिला के युवा संगठित होकर रेल आंदोलन को तीव्र गति से आगे बढ़ाएगा।

 

sheohar news

समाजसेवी मुकेश भोला झा ने आए हुए सैकड़ों समर्थकों को आश्वस्त करते हुए कहा है कि हमें कुछ नहीं चाहिए हम सिर्फ अपने शिवहर जिला में सीतामढ़ी से शिवहर होते हुए ढाका, चिरैया होते हुए मोतिहारी तक रेल का परिचालन होना चाहिए। जिससे हमारे किसानों को फायदा होगा , रास्ता सुगम होने से अनेकों समस्याओं का समाधान होगा , रेल के रास्ते में गांव का सर्वांगीण विकास होगा। भावी प्रत्याशी लोकसभा के मुकेश भोला झा ने कहा है आजादी के बाद आज शिवहर जिला में रेल का नहीं आना बेहद दुखद है, जिला प्रशासन, यहां के सांसद एवं विधायक ,मंत्री शिवहर जिला के प्रति उदासीन रवैया अपनाने के कारण ही आज शिवहर की स्थिति चारों ओर से डगमगा गई है हर क्षेत्र में शिवहर जिला पीछे हैं

 

sheohar news

श्रीझा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि शिवहर जिले में अभी भी उच्च शिक्षा से यहां के छात्र-छात्राएं वंचित है ग्रामीण इलाकों में अभी भी सड़क बदहाल है ,अभी भी सरकारी योजनाओं का सही से अनुपालन नहीं किया जा रहा है जिले के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ कोसों दूर है ,इन सब से निजात दिलाने के लिए शिवहर जिले के युवाओं को संगठित कर जिले के सर्वांगीण विकास के लिए हमेशा हम तत्पर रहेंगे। सभा को संबोधित करने वाले में कई पुस्तकों के लेखक, शिक्षाविद, कुमार उत्पल, ढाका मोतिहारी से आए जिला परिषद पति प्रभु नारायण, सतेंद्र झा आदि ने संबोधित कर लोगों को युवाओं को जागरुक कर हुंकार भरी है।