मनावता को शर्मसार कर देने वाला यह घटना मां को कोठरी में बंदकर निकाल गए घूमने

MOTHER-LOCK-IN-THE ROOM
MOTHER-LOCK-IN-THE ROOM
Advertisement

बिहार के समस्तीपुर में मनावता को शर्मसार कर देने वाला एैसा घटना सामने आया है कि जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगें. बेटे और बहु मिलकर अपनी मां पर एैसा सितम ढाया कि उसे एक रूम में बंद कर खूद नागपुर निकाल गए.

घर में मां को बंद कर बहू और बेटा घूमने निकाल गए 

बता दें कि अपनी बूढ़ी मां को अकेले एक घर में बंद कर के खुद ऩागपूर घूमने चले गए. इस दौरान बूढ़ी मां 8 दिनो तक घर में बंद रही. अन्य दाने के लिए मोहताज. 8 दिन से कुछ खाया पाया  नहीं मां की हालत बहुत बूरी हो गई  है. रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली यह घटना समस्तीपुर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बहादुरपुर की है बड़े भाई और भाभी का यह जब पड़ोसियों ने छोटे भाई को फोन कर के बताया और वह आया तो ताला तोड़कर अपनी मां को निकाला.

संपत्ति के लालच में किया यह काम 

वृद्ध महिला के छोटे बेटे विष्णुदेव ने बताया कि इससे पहले संपत्ति के लालच में बड़े भाई और भाभी ने मां के साथ मार पीटाई कर उन्हें घर से निकाल दिया था. और इस बार उन्होंने घर के अंदर बंद कर दिया.

फिलहाल छोटा बेटा विष्णु देव देखभाल कर रहा है. आसपास के लोगों ने बताया कि छोटे बेटे के द्वारा जानकारी के बाद मकान को खुलवाकर वृद्धा की देखभाल की जा रही है. इस तरह के विवाद को सामाजिक स्तर पर सुलझाया जाएगा.

 

ये भी पढ़े  DRM ऑफिस में लगी आग, कई महत्वपूर्ण कागजात जलकर खाक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here