नदी में तबदील हुआ कहतरवा रोड़

seohar-news-2
seohar-news-2
Advertisement

शिवहर। शिवहर जिला में मॉनसून की शुरुआत हो चुकी है। और कुछ दिनों से नित्य प्रतिदिन कुछ न कुछ बारिश हो रही है। मौसम विभाग भी इस साल अच्छी मानसून की उम्मीद कर रहे है। किसानों में खुशी लाज़मी है।

जहाँ एक तरफ मॉनसून को ले कर शिवहर की जनता में खुशी है वही दूसरी तरफ शिवहर की गंदगी और जल जमाव से परेशान है।

चारो तरफ सड़कों पे जलजमाव लगा हुआ है। लोगो के आवागमन में बहुत परेशानी हो रही। जैसा कि फ़ोटो में दिख रहा है। यह जलजमाव का मनोरम दृश्य शिवहर से मुजफ्फरपुर-चकिया जोड़ने वाली मुख्य सड़क कहतराव के निकट का दृश्य है।

seohar-news
seohar-news

जैसा की आप सभी को याद होगा इस जल जमाव को ले कर कई संगठनों द्वारा जलजमाव निदान के लिए आवाज़ उठाई गई। कई संगठनों द्वारा प्रतीकात्मक आंदोलन भी किया गया। जन प्रतिनिधि द्वारा आस्वासन भी मिला पर सच्चाई आपके सामने है। शिवहर की जनता किस कदर मजबूर है ।

शिवहर के नेता लोग किस आधार पर कहते है शिवहर में विकास हो रहा है।न यहाँ अच्छा चिकित्सा सुविधा है न डिग्री कॉलेज सुचारू रूप से चालू है और न ही अच्छा रोड है।

यहाँ के सांसद और विधायक से अनुरोध है कि प्रोजेक्ट गर्ल्स हाई स्कूल से जगदीश नंदन सिंह द्वार और कहतरवा रोड पर नाव की व्यवस्था करे बारिश का मौसम आ चुका है सड़क नही बनवा सकते है,लेकिन नाव की व्यवस्था तो करवा सकते है।

ये भी पढ़े  बड़ी खबर: डीएम ने कहा डिग्री कॉलेज में शुरू होगी पढाई, छात्रों में ख़ुशी की लहर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here