जिले के सभी नाजिर बाबू एवं लिपिको का डीएम ने किया स्थानांतरण

Sheohar DM Arshad Aziz
Sheohar DM Arshad Aziz
Advertisement

जिला पदाधिकारी अरशद अजीज ने कार्यों के त्वरित निष्पादन एवं कार्य हित में लिपिकों को अगले आदेश तक जिले के विभिन्न कार्यालय में स्थानांतरित करते हुए पदस्थापित किया है।

समाहरणालय शिवहर में नजारत के पद पर कार्यरत नाजिर बाबूलाल चौधरी को स्थांतरण करते हुए तरियानी प्रखंड में नाजिर बनाया गया है, अब उनके जगह डुमरी कटसरी में प्रखंड नाजिर के पद पर कार्यरत इंद्र किशोर झा को समाहरणालय शिवहर का नजारत प्रशाखा का प्रभार दिया गया है। भू अर्जन कार्यालय के नाज़िर संजीव स्वतंत्र को अंचल कार्यालय शिवहर में नाजिर बाबू बनाया गया हैं। महेश प्रसाद समाहरणालय से अंचल कार्यालय पुरनहिया, प्रवीण शाह समाहरणालय से अनुमंडल कार्यालय शिवहर, अमरेंद्र कुमार समहरणालय शिवहर से प्रखंड कार्यालय पिपराही, राकेश कुमार समाहरणालय शिवहर से अंचल डुमरी, मोहन कुमार समाहरणालय शिवहर से प्रखंड कार्यालय तरियानी, अर्जुनसाह समाहरणालय शिवहर से अंचल पूरनहिया में तथा प्रतिनिधि जिला गोपनीय शाखा में योगदान देने का आदेश निर्गत की गई है। जबकि ठाकुर धीरेंद्र प्रसाद सिंह को शिवहर समहरणालय से अंचल तरियानी, श्याम नंदन प्रसाद सिंह को समाहरणालय से अंचल शिवहर एवं भूमि सुधार उपसमाहर्ता के पद पर प्रतिनियुक्त किया गया है। जबकि राकेश कुमार चौधरी अनुमंडल कार्यालय से अंचल पिपराढी में, रजिया सुल्तान अनुमंडल कार्यालय से प्रखंड शिवहर एवं प्रतिनियुक्ति जिला बाल संरक्षण और उर्दू प्रशाखा में प्रतिनियुक्ति की गई है।

जबकि वीरेंद्र पंडीत प्रखंड पिपराढी से समरनालय शिवहर जिला विधि प्रशाखा रेयाज अहमद तरियानी से जिला आपूर्ति प्रशाखा शिवहर, राहुल कुमार प्रखंड तरियानी से जिला पंचायत प्रशाखा, रामेश्वर पासवान प्रखंड पुरनहिया से जिला आपूर्ति प्रशाखा, ईन्द्र किशोर झा प्रखंड डुमरी कार्यालय से समाहरणालय शिवहर नजारत शाखा में प्रतिनियुक्ति की गई है। नागेंद्र प्रसाद अंचल नाजिर शिवहर से अनुमंडल कार्यालय में एवं मनोज कुमार अंचल पिपराली कार्यालय से स्थापना शिवहर में प्रतिनियुक्ति की गई है। इस तरह जिला पदाधिकारी अरशद अजीज ने जिले के सभी 37 नाजिर एवं लिपिको को स्थानांतरित करते हुए आदेश दिया है कि 3 जुलाई 2018 तक स्थांतरित कार्यालय में योगदान देना सुनिश्चित करें। 4 जुलाई 2018 तक विरमित नहीं होने पर वे स्वत: विरमित समझे जाएंगे। अविलंब स्थांतरित जगह पर आदान प्रदान करते हुए योगदान देने का आदेश निर्गत किया गया है इस माह का वेतन भी योगदान स्थल पर से ही किया जाएगा।

ये भी पढ़े  मनरेगा के तहत हुआ घटिया निर्माण, कुछ ही दिनों में ध्वस्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here