दुसरे धर्म के लड़की से शादी करना पड़ा महंगा, पिटाई के बाद पत्नी को…

Advertisement

सीतामढ़ी जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र के पचनौर गांव निवासी जलेंद्र ने दुसरे धर्म की लड़की से शादी रचाकर आफत मोल लिया है। बीते शुक्रवार को लड़की के परिजन ने पुनौरा ओपी क्षेत्र के बिहारपुर चौक के पास जलेंद्र के साथ मार-पिट किया। जिसमें वो बुरी तरह जख्मी हो गया। मार-पिट के उसकी पत्नी नाजनीन खातून को उठाकर ले गये। इसको लेकर जलेंद्र ने पुनौरा ओपी प्रभारी को आवेदन देकर पत्नी की बरामदगी की गुहार लगाया है।

जलेंद्र के अनुसार, छह माह पूर्व ही उसने नाजनीन खातून के साथ अंतरजातीय विवाह कर सीतामढ़ी शहर में किराए के मकान में रहने लगा। नाजनीन के पिता को यह शादी स्वीकार नहीं है, लिहाजा बेलसंड थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी। बाद में पुलिस ने नाजनीन को बरामद कर कोर्ट में प्रस्तुत किया, जहां नाजनीन ने जलेंद्र के साथ स्वेच्छा से शादी करने की बात कही। इसके बाद दोनों पति पत्नी के तौर पर साथ रहने लगे।

आपको बता दें कि खतरे की भांपते हुए पहले ही नाजनीन ने बेलसंड थाना पुलिस को आवेदन देकर पिता समेत 10 को आरोपित कर जान की खतरे की आशंका जतायी थी। पुनौरा ओपी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही उचित करवाई किया जाए