आज शिवहर क्रिकेट जिला लीग के दूसरे दिन पूल A और पूल B के मैच खेले गए.

Advertisement

मोहम्मद हसनैन की रिपोर्ट-

आज शिवहर क्रिकेट जिला लीग के दूसरे दिन पूल A और पूल B के मैच खेले गए.
आज का पहला मैच पिपराही क्रिकेट क्लब एवं नेशनल क्रिकेट क्लब के बीच शिवहर मिनी स्टेडियम, किसान भवन में एवं दूसरा मैच श्री नवाब सिंह उच्च विद्यालय मैदान में राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब एवं भारती क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया । पहले मैच में पिपराही क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नेशनल क्रिकेट क्लब ने 29.1 ओवर में सभी विकेट गवांकर 140 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम की तरफ से आकाश ने 32, आदर्श ने 26 एवं करण ने 23 रनों का योगदान दिया। पिपराही टीम की तरफ से ओंकार ने 4 विकेट लिया।
जवाब में उतरी पिपराही की टीम लक्ष्य से मात्र 9 रन पीछे रह गयी। पिपराही की टीम के तरफ से आतिश उर्फ कुन्नू ने सर्वाधिक 41 रनों की पारी खेली लेकिन टीम की हार टाल नहीं पाए। नेशनल क्रिकेट क्लब की तरफ से आदर्श ने 2, राहुल ने 3 एवं अजय ने 2 विकेट लिया। आदर्श के हरफौनमौला प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

 

 

seohar news
आज के दूसरे मैच में राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब के कैप्टन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 28.4 ओवरों में सभी विकेट खोकर 136 रन बनाए जिसमें सर्वाधिक 28 रन विकेटकीपर बल्लेबाज सौरव ने बनाया। वहीं गेंदबाजी कर रही भारती क्रिकेट क्लब के कमलेश ने 4 विकेट प्राप्त किया। जवाब में उतरी भारती क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 77 रनों पर सिमट गई। रौशन को छोड़कर बाकी कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को भी पार नहीं कर सके। राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब की तरफ से निशांत ने 4 विकेट और आशीष ने 3 विकेट लेकर टीम को जीत दिलाई। निशांत के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।
कल दिनांक 24/11/18 दिन शनिवार को पहला मैच पुल A की दो टीमों भारती और स्टार के बीच शिवहर मिनी स्टेडियम, किसान भवन के मैदान में खेला जाएगा एवं दूसरा मैच पुल B की दो टीमों पिपराही एवं एलेवन स्टार के बीच श्री नवाब सिंह उच्च विद्यालय मैदान पर खेला जाएगा

ऐसा पहली बार हुआ है जब एक हीं दिन शहर के दो भिन्न मैदान पर लेदर बॉल से दो-दो मैच खेला गया। शिवहर क्रिकेट एवं क्रिकेट खिलाङ़ियों के लिए यह शिवहर जिला क्रिकेट लीग मील का पत्थर साबित होगी।