शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान, बोले कैंसर राष्ट्र है पाकिस्तान

Advertisement

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन बिहार के सुपौल में भाजयुमो का युवा संकल्प रैली के संबोधन के दौरान पाकिस्तान को कैंसर राष्ट्र बताया है। हुसैन ने कहा कि हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक से पाकिस्तान की सर्जरी की थी और अब जरुरत पड़ी तो पीएम नरेंद्र मोदी कीमोथैरेपी भी करेंगे।

पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री के ट्वीट जिसमें राहुल गांधी को देश का अगला पीएम बनाने की बात कही गई है पर शाहनवाज ने कहा कि पाकिस्तानी पीएम तालिबानी खान यानि इमरान खान को पाकिस्तान की सेना और आतंकियों ने पीएम बनाया है पर भारत में देश की जनता पीएम चुनती है। हुसैन ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि पहले भी सर्जिकल स्ट्राईक हुआ था वो जान लें कि मोदी के शासन काल में ही ऐसा पहला सर्जिकल स्ट्राईक हुआ है जिसमें पाकिस्तान में 3 किमी घुस कर उसके कैम्पों को ध्वस्त किया गया और किसी भारतीय सैनिक को खरोंच तक नहीं लगी।

कार्यक्रम जिला अध्यक्ष गिरीश चन्द्र ठाकुर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम को स्वास्थ्य मंत्री मगल पाण्डेय, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष और विधायन नितिन नविन, राष्ट्रिय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार समेत कई अन्य नेताओं ने संबोधित किया और 2019 में फिर से फिर से NDA की सरकार बनने का दावा किया।