बेखौफ अपराधियों ने किया मार्बल व्यापारी की हत्या, लोगो ने उठाए सुशासन सरकार पर सवाल

hajipur-crime
hajipur-crime
Advertisement

मंगलवार को हाजीपुर में हुए मार्बल व्यापारी की हत्या का मामला CCTV मेंं साफ दिख रहा है कि दो व्यक्ति बाइक हाइवे पर लगाकर ग्राहक बन दुकान में घुसे और सुशील सिंह मार्बल खरीदने को लेकर मोल भाव करने लगे.

मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि सुशील सिंह गुटखा खाने के आदि थे जिसके कारण उन्हें बात करने में कठिनाई हो रही थी. तभी सुशील सिंह ने ग्राहकों को कहा मैं थोड़ा मुंह साफ कर आता हूं, तब आपसे बात करता हूं. बोतल में पानी लेकर सुशील सिंह दुकान के जैसे ही बाहर निकले वैसे ही ग्राहक बनकर आये शूटरों ने पीछे से आकर दनादन फायरिंग शुरु कर दी. सुशील सिंह ने उसके बाद भी सड़क की तरफ भागकर जान बचाने की पूरी कोशिश की मगर बाहर दूसरी बाइक पर घात लगाए खरे दो और शूटरों ने दनादन गोलियां दागनी शुरू कर दी.

ये भी पढे़ं:-   मोदी सरकार के चार साल के काम को मांझी ने दिया शुन्य मार्क्स, बताया ’फ्लॉप’
Advertisement

वहां पर मौजूद लोगो ने देख शूटरों पर ईँट पत्थर फेंकना शुरू किया तो शूटरों ने उनके उपर गोलियां चलाना शुरू कर दिया. फिर वह बाइक पर सवार होकर पटना के तरफ निकलते बने.

फिलहाल पुलिस इस मामले का छानबीन कर रही है लेकिन लगातार जिस तरह से वारदात सामने आ रहे है वहीं सुशासन सरकार पर भी सवाल उठने लगा है.

सुशील सिंह व्यवसायी होने के साथ साथ प्रोपर्टी डीलर और करनी सेना के जिलाध्यक्ष भी थे. सुशील सिंह के पॉलिटिकल लोगों से भी काफी अच्छी जान पहचान थी. तमाम बिंदुओं पर पुलिस छानबीन में जुट गई है. वही देर रात डॉग स्कॉयड को भी बुलाया गया था.

ये भी पढे़ं:-   राशिद के फैन लिस्ट में क्रिकेट भगवान भी हुए शामिल, कही ये बड़ी बात
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here