नही रोकी गाड़ी तो उत्पाद विभाग की टीम ने युवक को मार दी गोली! मौत

bettiah crime
family of sunny

बेतिया। बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले से एक प्रशासन का एक बेलगाम रवैया सामने आया हैं। यहां के साठी थाने के बसंतपुर गांव में छापेमारी करने पहुची उत्पाद विभाग की टीम द्वारा एक युवक को गोली मारने का आरोप लगा है।

Advertisement

बताया जा रहा है युवक आज बुधवार को सुबह गांव से अपनी दुकान के लिए सामान लेने के लिए निकला था। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि उत्पाद विभाग की टीम ने उसे गाड़ी रोकने के लिए कहा. सन्नी ने जब गाड़ी नहीं रोकी, तो उत्पाद विभाग की टीम ने गोली चला दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

bettiah-2
bettiah-2

जानकारी के अनुसार मामला जिले के साठी थाना के बसंतपुर गांव में मोड़ का है जहां के मुखिया पंकज वर्डवाल के भतीजे सनी की मौत उत्पाद विभाग की गोली लगने से हो गई। ग्रामीणों ने इस बारे में आरोप उत्पाद विभाग की टीम ने पर लगाया है।

बता दे गांव में शराब की सूचना मिलने पर उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी करने पहुची थी। इसी दौरान सनी इनकी गोलियों का निशाना बन गया. इधर, ग्रामीणों ने नरकटियागंज-बेतिया मार्ग जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है.युवक की मौत से गुस्साये लोग सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी समेत भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची ओर हालात को काबू में किया। ग्रामीणों का कहना हे कि सन्नी गांव में किराना का दुकान चलाता है। वह बुधवार की सुबह करीब 4ः30 बजे अपनी दुकान के लिए सामान लेने जा रहा था।

bettiah-3
bettiah-3

बाजार जाने के दौरान बसंतपुर मोड़ के पास पहले से मौजूद उत्पाद विभाग की टीम ने उसे रोका. गाड़ी नहीं रुकने पर टीम ने गोली चला दी. इससे मौके पर ही गोली लगने से सनी की मौत हो गयी. घटना के संबंध में पुलिस अधिकारी से संपर्क करने का प्रयास किया गया, फिलहाल अधिकारी से बात नहीं हो पायी है।

ये भी पढ़े  एनजीओ संचालक बीजेपी नेता गिरफ्तार, यौन शोषण का है आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here