दोनो ने खुद को बताया विवाहिता का भाई, घर में गुजारी रात और फिर किया ये घिनौना काम, जानिए मामला

demo pic of women harassment
demo
Advertisement

पश्चिमी चंपारण। हाल ही में एक सर्वे रिपोर्ट आइ्र है जिसमें भारत को महिला सुरक्षा की दृष्टी से सबसे खतरनाक जगह माना गया है। इस रिपोर्ट को भले ही भारतीय लोन न माने लेकिन ये रिपोर्ट आज के देश में महिलाओ के प्रति बढ़ते अपराधो की सचची कहानी बयां कर रही है। हाल ये है कि देश में अब अपराध रिश्तो की मर्यादा को भी लांघ चुके है।

ताजा मामला बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले से सामने आया है। यहा के चनपटिया में हथियार के बल पर विवाहिता से दुष्कर्म करने का एक मामला उजागर हुआ है। इतना ही नहीं अपराधियो ने महिला का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर दियष्ष है। अपने साथ हो रहे इस यौन शोषण के मामले में चनपटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंची पीड़िता ने पुलिस के सामने अपनी आप बीती बताई। उसने इस पूरे मामले में नगर के वार्ड संख्या 2 के आकाश पटेल एवं भोला पटेल को आरोपित किया गया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने मीडिया को बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में इनकी संपत्ति कुर्क की जाएगी।

अपनी आपबीती को बताते हुए महिला ने कहा कि कुछ दिन पहले दोनों आरोपी उसके ससुराल पहुंचे थे। महिला ने बताया कि दोनो ने खुद को उसकी सास से महिला के मायके के रिश्ते के भाई बताया और रात को वहां ठहर गए। इसी दौरान रात में मौका पाकर दोनों ने हथियार का भय दिखा कर महिला के साथ मुह काला किया और उसका वीडियो भी उतार लिया।

ये भी पढ़े  लालू यादव को मिली बड़ी राहत जमानत की अवधि बढ़ गई, इतने दिन की जानिए

इसके बात वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वे लगातार उसका यौन शोषण करने लगे। महिला ने बताया कि उसके मायके आने पर भी वे दोनो जबरन उसके घर में घुस जाते और उसके पिता या पति को वीडियो दिखाने की बात कह उसके साथ मनमानी करते। आपको बता दे कि पीडिता का पति नौकरी के सिलसिले में घर से बाहर रहता है। इन दोनों की मनमानी से तंग आकर पीड़िता ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here