एक मर्डर केस ऐसा भी, हिरासत में ली गई पूरे शहर की पुलिस! जानिए मामला

all-police-officer-arrested
all-police-officer-arrested
Advertisement

ओकाम्पो(मेक्सिका)। हाल ही में बिहार से एम मामला सामने आया था जिसमें पुलिस ने एक बच्चे को इस लिए झूठें मामले में फंसा दिया क्यो कि उसके पिता ने पुलिस को मुफ्त में सब्जी न दी। इस ममाले में बिहार के सीएम के हस्तक्षेप के बाद बच्चे को न्याय मिला और पूरे थाने को ही लाईन हाजिर कर दिया गया। लेकिन ऐसे मामले में लोंगो को न्याय मिले ये कम ही होता है।

mexico
mexico

एसा ही एक मामला मेक्सिको से सामने आया है। जहां एक मामले में पूरे तमाम पुलिस अफसरों को ही हिरासत में ले लिया गया है। दरअसल पूरा मामला ओकाम्पो सिटी के एक मेयर कैंडिडेट के मर्डर का है। जिसमें पूरे पुलिस डिपार्टमेंट को मुश्किल में डाल रखा है। जानकारी के अनुसार मेयर कैडिडेट की हत्या के इस मामले में पूरे शहर के तमाम पुलिस अफसरों को हिरासत में ले लिया गया है।

इन अफसरो पर संगठित अपराध समूहों के साथ सांठगांठ करने का आरोप लगा है। बता दे कि पॉलिटिशियन फर्नांडो एंजेल्स जुआरेज की गोली मारकर हत्या उनके घर के बाहर हत्या कर दी गई थी। वे 64 साल के थे। ज्ञात हो कि मेक्सिको में 1 जुलाई को होने वाले इलेक्शन से पहले अभी तक कुल 100 से ज्यादा पॉलिटिशियनों को मौत के घाट उतारा जा चुका हैं।

dead-body-of-politician
dead-body-of-politician

जानकारी के अनुसार अंदर फर्नांडो एंजेल्स वो तीसरे पॉलिटिशियन है जिनकी हत्या मिचोआकान स्टेट में पीछले एक हफ्ते की गई है। लॉ इन्फोर्समेंट एजेंसी के मुताबिक, एंजेल्स के मर्डर के बाद शनिवार को मिचोआकान स्टेट पुलिस की टीम ओकाम्पो शहर पहुंची। यहां टीम ने शहर के 27 पुलिस अफसरों और लोकल पब्लिक सिक्युरिटी सेक्रेटरी से एंजेल्स के मर्डर को लेकर पूछताछ की। रविवार को इन सभी को हिरासत में ले लिया गया। इसके बाद सोमवार को मिचोआकान स्टेट अटॉर्नी जनरल के ऑफिस ने कंफर्म किया कि मेयर कैंडिडेट एंजेल्स के मर्डर के मामले में ये सभी अफसर जांच के दायरे में हैं।

ये भी पढ़े  बिहार के 14 साल के लाल से गूगल है प्रभावित, बच्चे ने तीन एप बना कर गूगल पर राज करने वाला है |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here